Advertisement
trendingPhotos2460405
photoDetails1hindi

हवेली या महल सब फेल हैं 'बिग बॉस 18' के घर के आगे, जेल में कंटेस्टेंट पिसेंगे चक्की तो क्लेश का ठिकाना है सबसे लैविश; Photos

Bigg Boss 18 House Tour: 'बिग बॉस 18' का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर से हैं. मतलब कि 'बिग बॉस 18' रविवार से शुरू हो रहा है. ऐसे में घर की इनसाइड तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. 'बिग बॉस 18' हाउस का कोना-कोना कितना लैविश होगा ये आप इन फोटोज को देखने के बाद अंदाजा लगा सकते हैं. चलिए सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के घर का टूर करवाते हैं.

'बिग बॉस 18' का ग्रैंड फिनाले

1/9
'बिग बॉस 18' का ग्रैंड फिनाले

'बिग बॉस 18' का ग्रैंड फिनाले 6 अक्टूबर 2024, रविवार को है. जहां सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय करवाएंगे. इस बीच घर की कोने-कोने की फोटोज सामने आ चुकी हैं. इस बार जेल, किचन, लीविंग रूम, बेडरूम, टेलिफोन स्पेस और कंफेशन रूम सबकुछ अलग ही अंदाज में हैं. चलिए दिखाते हैं कोना-कोना. 

बिग बॉस 18 का जेल

2/9
बिग बॉस 18 का जेल

शुरुआत करते हैं बिग बॉस 18 की जेल से जो कि इस बार सबसे रोचक हिस्सा होने वाला है. यहां का तो जेल ही इतना आलीशान है कि आंखें देखती ही रह जाए. जेल की तस्वीरें सामने आने के बाद ये साफ है कि मेकर्स इस बार पक्का कंटेस्टेंट्स को अच्छी खासी सजा देने वाले हैं.

बिग बॉस हाउस की जेल का अंदर का नजारा

3/9
बिग बॉस हाउस की जेल का अंदर का नजारा

जेल के अंदर का नजारा भी देख लीजिए. यहां सोने को गद्दे नहीं मिलेंगे. बल्कि कंटेस्टेंट के चक्की पीसने के सारे बंदोबस्त जरूर नजर आ रहे हैं.

टेलिफोन स्पेस

4/9
टेलिफोन स्पेस

टेलिफोन स्पेस भी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बिग बॉस इस बार भी घरवालों से फोन पर बातचीत करते दिखेंगे. जहां पुराने जमाने का ये टेलिफोन देख सकते हैं.

बिग बॉस 18 का डाइनिंग एरिया

5/9
बिग बॉस 18 का डाइनिंग एरिया

बिग बॉस 18 में डाइनिंग स्पेस भी इस बार काफी बड़ा दिख रहा है. जहां कई चेयर्स का डाइनिंग टेबल है. साथ ही डेकोर के मामले में तो ये सीजन काफी आगे लग रहा है. जहां साज सज्जा खूब चमक रही है.

बिग बॉस 18 का इंटीरियर

6/9
बिग बॉस 18 का इंटीरियर

इसी एरिया को दूसरे एंगल से भी देख लीजिए. ये कितना बड़ा स्पेस है. जहां दीवारों पर खूब काम किया हुआ है. बड़े बड़े डेकोरेशन आइटम भी देख सकते हैं.

बिग बॉस 18 की बैठक

7/9
बिग बॉस 18 की बैठक

बिग बॉस 18 की बैठक वाला एरिया भी देख लीजिए. जहां बिग बॉस के सारे हुक्म पढ़कर सुनाए जाते हैं. यहीं से वीकेंड के वार पर सभी कंटेस्टेंट मी-टीवी के जरिए सलमान खान से भी जुड़ते हैं.

बिग बॉस 18 का बेडरूम

8/9
बिग बॉस 18 का बेडरूम

चलिए अब बेडरूम भी देख लीजिए. जहां शुरुआत में कंटेंस्टेंट के बीच खूब झगड़े होते हैं कि आखिर कौन किसके साथ बेड शेयर करेगा और कौन नहीं.

यहां होते हैं सबसे ज्यादा क्लेश

9/9
यहां होते हैं सबसे ज्यादा क्लेश

ये है वो जगह जहां सबसे ज्यादा क्लेश घरवालों के बीच देखने को मिलते हैं. जी हां, घर की रसोई. जहां कई बार कंटेस्टेंट्स खाने पीने को लेकर लड़ते हैं तो कई बार ड्यूटी को लेकर. यहीं घरवालों के बीच सबसे ज्यादा गॉसिप्स भी देखने को मिलते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़