Advertisement
photoDetails1hindi

Ranbir Kapoor Photos: मिनटों में 'एनिमल' से चॉकलेटी ब्वॉय बन गए रणबीर कपूर, 'बर्फी' लुक देख दीवाने हुए फैंस

Ranbir Kapoor Photos: 'एनिमल' से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिर पर फादर ऋषि कपूर जैसी टोपी और चेहरे पर मासूमियत देखकर हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है. दरअसल, रणबीर कपूर को एक मीटिंग के लिए संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. अनाउंसमेंट के बाद यह पहली बार है कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे. वहीं किसी को रणबीर के इस लुक को देखकर ऋषि कपूर की याद आ गई. देखिए रणबीर कपूर की इस क्यूट से लुक की फोटोज जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

 

बर्फी लुक

1/5
बर्फी लुक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पैपराजी के कैमरे में कैद हुए. सिर पर टोपी, डेनिम जैकेट पहनकर एक्टर जैसे ही स्पॉट हुए तो उनका ये किलर लुक मिनटों में वायरल हो गया. 

सिर पर टोपी

2/5
सिर पर टोपी

एक्टर ने सिर पर ग्रे कलर की ऐसी कैप लगाई हुई है जो फैंस को उनके 'बर्फी' फिल्म की याद दिला गई. एक्टर जैसे ही इस कूल लुक में दिखे तो उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गईं.

दिए पोज

3/5
दिए पोज

रणबीर ने भी कैमरा देखते ही जमकर पोज दिए और पैप्स को वेव भी किया. रणबीर कपूर का ये लुक उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म 'एनिमल' के खूंखार लुक से एकदम अलग चॉकलेटी ब्वॉय का है. जिसकी वजह से ये तस्वीरें और भी ज्यादा चर्चा में छाई हुई हैं.

'लव एंड वार'

4/5
'लव एंड वार'

फिलहाल एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वार' की वजह से भी सुर्खियों में है. इसमें रणबीर के अलावा आलिया और विक्की कौशल लीड रोल में है. ये फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही हर तरफ छाई हुई है. 

मिनटों में वायरल लुक

5/5
मिनटों में वायरल लुक

यहां तक कि नीतू कपूर ने भी रणबीर और आलिया को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था और तारीफ की थी. इस फिल्म को क्रिसमस 2025 के मौके पर थ्रिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़