Advertisement
photoDetails1hindi

Madgaon Express की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का जमावड़ा, राशा थडानी से लेकर सोहा अली खान का दिखा ग्लैम लुक; देखें Photos

Madgaon Express Special Screening: बॉलीवुड एक्ट्रेस कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस', जो 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, की हाल ही में मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. इस दौरान जावेद अख्तर से लेकर शबाना आजमी और राशा थडानी से लेकर सोहा अली खान ने अपने दमदार स्टाइल और लुक्स में शिरकत की और पैपराजी को जमकर पोज दिए. चलिए नजर डालते हैं सभी शानदार लुक्स पर एक नजर. 

'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग

1/7
'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुणाल खेमू इन दिनों अपनी निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में हैं. खास बात ये है कि ये एक्टर द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है, जिसकी आज मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें कुणाल खेमू एक दम कूल लुक में पत्नी सोहा अली खान के साथ पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी धमाकेदार लग रहा है और दोनों साथ में गजब लग रहे हैं. 

जावेद और शबाना भी पहुंचे

2/7
जावेद और शबाना भी पहुंचे

कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री के दिग्गज राइटर और गीतकार जावेद अख्तर भी अपनी पत्नी और एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ पहुंचे. इस दौरान राइटर पिंक कलर के कुर्ते के साथ सफेद पजामे में और शबाना ऑरेंज कलर के सूट में नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ में पैपराजी को जमकर पोज दिए. 

राशा थडानी का ग्लैम

3/7
राशा थडानी का ग्लैम

इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच राशा कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस' में ब्लैक टॉप और जींस में गजब का स्टाइल कैरी किए नजर आईं. उन्होंने अपने इस शानदार लुक से वहां मौजूद पैपराजी का खूब ध्यान खींचा और जमकर पोज दिए. 

कृतिका कामरा का गजब स्टाइल

4/7
कृतिका कामरा का गजब स्टाइल

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली कृतिका कामरा भी 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस खुले बालों के साथ ब्लैक टॉप और लाइट ब्लैक जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ में एक बैग भी कैरी कर रखा है. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सोहा की बहन सबा ने भी की शिरकत

5/7
सोहा की बहन सबा ने भी की शिरकत

कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस' में सोहा अली खान के अलावा उनकी बहन सबा अली खान भी पहुंची. लाइमलाइट से दूर रहने वाली सबा इस दौरान डार्क ग्रीन कलर के गाउन में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. ऐसे बेहद ही कम मौके होते हैं जब सबा मीडिया में स्पॉट होती हैं. 

पत्नी संग पहुंचे दिव्येंदु शर्मा

6/7
पत्नी संग पहुंचे दिव्येंदु शर्मा

'प्यार का पंचनामा' से लेकर दर्जनों हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा भी कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस' के स्पेशल स्क्रीनिंग पर पत्नी आकांक्षा शर्मा के साथ नजर आए. इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की स्वेट शर्ट के साथ जींस में नजर आए तो वहीं, उनकी पत्नी डेनिम ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

पति अंगद संग पहुंची नेहा

7/7
पति अंगद संग पहुंची नेहा

इसके अलावा कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने पति और एक्टर अंगद बेदी के साथ पहुंचीं. इस दौरान दोनों एक दम कूल लुक कैरी किए नजर आए. दोनों सिंपल लुक के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. दोनों के स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़