Advertisement
trendingPhotos2306705
photoDetails1hindi

भले ही बढ़ रही उम्र, लेकिन आज भी बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं ये एक्ट्रेसेस; सोनाक्षी-जहीर के रिस्पेशन में चुरा ले गईं दिल

Bollywood Veteran Actress: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अपने परिवार वालों के सामने सिविल मैरिज की, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही शादी के दोनों ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई के एक पांच सितारा रेस्तरां बास्टियन में रखी, जहां बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने भी शिरकत की. 

पूनम ढिल्लों

1/5
पूनम ढिल्लों

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अपने दौर की खूबसूरत अदाकारा पूनम ढिल्लों ने अपने लुक से पैप्स के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीत लिया. इस दौरान 62स साल की एक्ट्रेस पीच और गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन कलर की कढ़ाई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं और अपने इस लुक से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात दे रही हैं. 

रेखा

2/5
रेखा

हिंदी सिनेमा की कई दिग्गज अदाकाराओं में से एक रेखा भी हैं, जो हर पार्टी और इवेंट की जान मानी जाती हैं. रेखा की उम्र आज के समय में 69 हैं, लेकिन आज भी उनको देखने के बाद ये कहना मुश्किल है कि वो इतनी उम्र की लगती हैं. ऐसा लगता है जैसा रेखा की खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. रेखा भी सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पार्टी में ऑफ व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं और उनके लुक के आगे हर कोई फिका ही नजर आ रहा है.  

सायरा बानो

3/5
सायरा बानो

ऐसे ही हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में से एक सायरा बानो भी हैं, जो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ आ रही हैं. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैप्स को हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. 79 साल की सायरा बानो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि भले ही उनकी उम्र बढ़ रही है, लेकिन खूबसूरती वैसी ही है. 

संगीता बिजलानी

4/5
संगीता बिजलानी

इस लिस्ट में एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का नाम भी शामिल है, जिन्होंने सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पार्टी में अपने लुक से चार-चांद लगा दिए. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क ब्राउन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें कई कलर के फ्लावर्स बने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. 63 साल की संगीता आज भी खूबसूरती में वैसी ही दिखती हैं, जैसे अपने दौर में लगा करती थी एक दम परी सी. 

तब्बू

5/5
तब्बू

इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में बनीं 52 साल की तब्बू ने भी सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पार्टी में अपने जबरदस्त और शानदार लुक से फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस हल्के गुलाबी रंग के शरारे में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने अंदाज से पैप्स और फैंस को अपना दीवाना बना दिया. तब्बू आज ही बेहद खूबसूरत और दिलकश लगती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़