Advertisement
trendingPhotos2450596
photoDetails1hindi

Reliance Jio: मुकेश अंबानी की चाल से Airtel, VI के छूटे पसीने, मात्र 3 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग आर इतना कुछ

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो देश के सबसे पॉपुलर टेलीकॉम ऑपरेटरों में से एक है. देश में करीब 48 करोड़ यूजर्स जियो का नेटवर्क यूज करते हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो  के लॉन्च के बाद से कई यूजर्स इंटरनेट का यूज करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. जियो के मालिक देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. मुकेश अंबानी ने जियो का एक ऐसा प्लान पेश किया जिससे एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के पसीने छूट गए. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं. 

 

रिचार्ज प्लान्स

1/6
रिचार्ज प्लान्स

जियो अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. 

 

3 रुपये में कई सारे बेनिफिट्स

2/6
3 रुपये में कई सारे बेनिफिट्स

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस प्लान में आपको करीब 3 रुपये में कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे. 

 

3 रुपये में सुविधाएं

3/6
3 रुपये में सुविधाएं

जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर को करीब 3 रुपये में एक दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस, डेटा समेत कई अन्य सुविधाएं मिलती हैं. 

 

प्लान की कीमत

4/6
प्लान की कीमत

हम जियो के जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 75 रुपये की है. यह प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. यानी कि यूजर को करीब 3 रुपये में एक दिन की सर्विस मिलती है. 

 

डेटा और कॉलिंग

5/6
डेटा और कॉलिंग

प्लान में यूजर को कुल 2.5 GB डेटा मिलता है, जिसमें रोजाना 100 MB और 200MB एक्सट्रा मिलता है. पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 SMS की सुविधा मिलती है. 

 

खास ध्यान

6/6
खास ध्यान

इसके अलावा भी यूजर को अन्य बेनिफिट्स मिलते हैं, जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है. लेकिन, इस बात का खास ध्यान रहे कि यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़