Advertisement
trendingPhotos2220498
photoDetails1hindi

गोल्डन साड़ी में 69 की रेखा ने ऐसे गिराई बिजली, खूबसूरती के आगे दीपिका-कैटरीना तो क्या पूरा बॉलीवुड है फीका!

Super Stylish Rekha: 69 साल की रेखा (Rekha) की जब भी बात आती है तो उनकी फोटो को देखकर हर बार लगता है कि इनके लिए तो उम्र सिर्फ एक नंबर है. लास्ट नाइट मुंबई में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर हुआ. इस प्रीमियर में पूरा बॉलीवुड पहुंचा. लेकिन रेड कार्पेट पर सबकी निगाहें उस वक्त थम गईं जब 69 साल की रेखा ने एंट्री ली. देखिए फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

गोल्डन साड़ी

1/5
गोल्डन साड़ी

रेखा इस मौके पर साउथ इंडियन गोल्डन सिल्क साड़ी पहनकर पहुंचीं. अपनी चाल-ढाल अदाओं और लुक्स से रेखा ने ऐसी बिजली गिराई कि उनके सामने सारी हसीनाओं के लुक्स फेल हो गए. 

 

रेखा का कहर

2/5
रेखा का कहर

गोल्डन साड़ी, गोल्डन ज्वैलरी, गोल्डन कढ़ा हुआ पर्स और गोल्डन स्लीपर पहने रेखा सिर से पैर तक बवाल लग रही थीं. ऊपर से गजरा और कानों में बड़े-बड़े झुमके और हाथ में ढेर सारे कंगन और चूड़ियां उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

 

मद मस्त अदाएं

3/5
मद मस्त अदाएं

अपनी मद मस्त अदाओं के लिए जाने जानी वाली रेखा ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो अपनी नजरों और अदाओं से ऐसा तीर चलाया कि हर कोई उनके लुक का मिनटों में दीवाना हो गया. 

लाइमलाइट चुरा ले गईं

4/5
लाइमलाइट चुरा ले गईं

एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने कभी पीछे मुड़कर तो कभी अपने बालों का गजरा तो कभी झुमके फ्लॉन्ट करते हुए हर तरह से पोज देती दिखीं. अपनी इन अदाओं से हमेशा की तरह रेखा ने रेड कार्पेट पर आते ही सारी लाइमलाइट चुरा ली.

 

चेहरे का नूर

5/5
चेहरे का नूर

आपको बता दें, 69 साल की रेखा भले ही फिल्मों में अब कम नजर आती हैं लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस और अदाओं से हर फंक्शन की जान बन जाती हैं. एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक बेहतरीन साड़ी कलेक्शन और चेहरे का नूर लोगों का हर बार दिल जीत लेता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़