Advertisement
trendingPhotos2098148
photoDetails1hindi

इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, पढ़ाई छोड़ फिल्मी दुनिया में ली एंट्री, सलमान खान के साथ किया डेब्यू

Saiee Manjrekar: सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर ने अपने बारे में कुछ खुलासा किया है. सई ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' के प्रमोशन के दौरान बताया कि वह इंवेस्टमेंट  बैंकर बनना चाहती थीं.

 

1/5

सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर की नई फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में सई के साथ गुरु रंधावा हैं, जो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. सई और गुरु जमकर अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं.

2/5

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सई मांजरेकर ने हाल ही में अपनी पढ़ाई और फिल्मी दुनिया में आने को लेकर खुलासा किया.  2019 में एक्शन-कॉमेडी 'दबंग 3' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद एक्टर और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने 'गनी', 'मेजर' और 'स्कंदा' जैसी फिल्में की हैं.

3/5

हाल ही में एक इंटरव्यू में सई मांजरेकर ने कहा, "मेरी मां (मेधा मांजरेकर) एक नेचुरोपैथी डॉक्टर हैं. पालन-पोषण के मामले में, उन्होंने मुझे बहुत ही सरल और अच्छी परवरिश दी है. मैं इससे बहुत खुश हूं. उनके लिए पढ़ाई ही सब कुछ थी. वह चाहती थी कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं, जो मैंने अभी तक पूरी नहीं की है."

 

4/5

सई मांजरेकर ने आगे कहा, "मेरे पिता पूरी तरह से आर्टिस्टिक हैं. ऐसे में उनका शुरू से कहना था कि आप जो चाहते हैं वह करें, जो आपको पसंद है वह करें. और मैं एक समय एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती था. इसलिए, मैं हमेशा स्कूल और ट्यूशन में रहती थी. पारिवारिक मूल्य मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं." 

5/5

सई मांजेकर और गुरु रंधावा की अपकमिंग फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' एक हल्की-फुल्की रोमांटिक-कॉमेडी है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जो बताता है कि यह काफी मजेदार फिल्म होने वाली है. इसमें अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर और इला अरुण भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़