Advertisement
trendingPhotos2339177
photoDetails1hindi

3 साल में ही टूटी शादी, तलाक के बाद मायोसिटिस से जूझ रही सामंथा रुथ का छलका दर्द; बोलीं- 'आग से गुजरी…'

Samantha Ruth Prabhu On Divorce and Myositis: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने साल 2017 में साउथ एक्टर नागा चैतन्य से हैदराबाद के एन-कन्वेंशन सेंटर में सगाई की थी, जिसके बाद उन्होंने उसी साल अक्टूबर में शादी कर ली थी, लेकिन शादी के तीन साल में ही दोनों ने चौथी मैरिज एनिवर्सरी के दौरान 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था और इस खबर ने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने तलाक और बीमारी के बारे में खुलकर बात की. 

सामंथा रूथ प्रभु

1/5
सामंथा रूथ प्रभु

हाल ही में अल्टरनेटिव थेरेपी को बढ़ावा देने के वाले विवाद से खुद को बाहर लाने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने पिछले तीन सालों में अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. खासकर नागा चैतन्य से तलाक और मायोसिटिस डायग्नोसिस के बाद. उन्होंने ये भी कहा कि वे आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें आग से गुजरना पड़ा. सामंथा ने साफ तौर से ये कहा कि अपने किसी भी एक्सपीरियंस को बदलना नहीं चाहेंगी.

 

अपने एक्सपीरियंस को नहीं बदलना चाहतीं

2/5
अपने एक्सपीरियंस को नहीं बदलना चाहतीं

एले इंडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपने किसी भी एक्सपीरियंस को नहीं बदलेंगी, क्योंकि आज वो जो कुछ भी हैं इन सभी एक्सपीरियंस ने उन्हें बनाया है. उसे आकार दिया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'हम सभी चाहते हैं कि हम अपनी लाइफ के बारे में कुछ चीजें बदल सकें और मुझे कभी-कभी हैरानी होती है कि क्या मुझे उन चीजों से गुजरना चाहिए था, जिनसे मैं गुजरी हूं. लेकिन पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मैं इसे किसी और तरह से नहीं चाहती'. 

हर कोई बदलना चाहता है कुछ न कुछ

3/5
हर कोई बदलना चाहता है कुछ न कुछ

एक्ट्रेस से पूछा गया कि ऐसा क्या है, जो वो अपनी लाइफ में कुछ अलग तरीके से करतीं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि हर किसी की लाइफ में ऐसे पल होते ही है, जिन्हें वो बदलना चाहते हैं. वो कभी-कभी सोचती हैं कि क्या उन्हें उन चीजों से गुजरना चाहिए था, जो चीजें उन्होंने झेलीं? सामंथा ने बताया कि वो कुछ समय पहले इसके बारे में अपने दोस्त से बात कर रही थीं और सोचा कि वो नहीं चाहतीं कि पिछले तीन साल ऐसे ही हों'.  

आध्यात्मिक होना ज्यादा जरूरी

4/5
आध्यात्मिक होना ज्यादा जरूरी

एक्ट्रेस ने माना कि तलाक के बाद वो टूट गई थी. उन्होंने कहा कि अब वो लाइफ की हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं और जब इस सब चीजों से बाहर आते हैं तो लगता है कि सब जीत चुके हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद को पहले कहीं ज्यादा मजबूत महसूस करती थी ऐसा इसलिए है क्योंकि वो यहां तक पहुंचने के लिए आग से गुजरी हैं. साथ ही सामंथा ने ये भी कहा कि आज के समय में दुख दर्द और बीमारियां ज्यादा हो गई हैं तो आध्यात्मिक होना ज्यादा जरूरी है.

सामंथा रूथ प्रभु का वर्कफ्रंट

5/5
सामंथा रूथ प्रभु का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सामंथा रूथ प्रभु के काम की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से एक लंबे ब्रेक पर चल रही थीं, लेकिन अब उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं. सामंथा और वरुण धवन की वेब सीरीज 'सिटाडेल' प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी सीरीज 'सिटाडेल' का हिंदी वर्जन है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़