Advertisement
trendingPhotos2289199
photoDetails1hindi

Sarkari Naukri: SGPGI लखनऊ में हो रही बंपर भर्तियां, नर्सिंग ऑफिसर समेत कई पदों के लिए करें अप्लाई

SGPGI Bharti 2024: संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, लखनऊ में बंपर वैकेंसी निकली है. अगर आप मेडिकल फील्ड से जुड़े है और अच्छी नौकर की तलाश में हैं तो यहां निकली वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. यहां देखिए भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

1/7

सबसे पहले आपको बता दें कि एसजीपीजीआई लखनऊ ने नर्सिंग ऑफिसर, स्टेनोग्राफर, टेक्निशियन आदि पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं, जिनके लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 जून 2024 है. 

टोटल वैकेंसी

2/7
टोटल वैकेंसी

इस भर्ती अभियान के माध्यम से एसजीपीजीआई लखनऊ में नर्सिंग ऑफिसर, स्टेनोग्राफर, टेक्निशियन के कुल 419 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

 

ऑफिशियल वेबसाइट

3/7
ऑफिशियल वेबसाइट

एसजीपीजीआई लखनऊ के लिए उम्मीदवार एसजीपीजीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sgpgims.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां आपको वैकेंसी से जुड़ी डिटेल जानकारी भी मिल जाएगी.

शैक्षिक योग्यता

4/7
शैक्षिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा पद के अनुसार अलग-अलग है. मोटे तौर पर 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

एज लिमिट

5/7
एज लिमिट

एसजीपीजीआई लखनऊ में नर्सिंग ऑफिसर, स्टेनोग्राफर, टेक्निशियन आदि पदों के लिए आयु सीमा 18 से 40 साल निर्धारित की गई है. 

सभी राउंड पास करने पर होगा चयन

6/7
सभी राउंड पास करने पर होगा चयन

एसजीपीजीआई लखनऊ में नर्सिंग ऑफिसर, स्टेनोग्राफर, टेक्निशियन पदों पर चयन के लिए रिटेन एग्जाम देना होगा. लिखित परीक्षा के बाद डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट होगा. 

 

आवेदन शुल्क

7/7
आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 1,180 रुपये जमा करना होगा. जबकि, एससी और एसटी कैंडिडेट्स को फॉर्म भरने के 708 रुपये लगेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़