Advertisement
trendingPhotos2109441
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan Photos: किंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लगे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Spotted at Airpot: शाहरुख खान का स्टाइल और स्टारडम हमेशा अपने पीक पर रहता है. एक्टर जब भी किसी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं, तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेचैन हो जाते हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां शाहरुख खान ने किंग स्टाइल में एंट्री ली थी. शाहरुख खान की ऑल ब्लैक डैशिंग एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

1/5

'डंकी' की रिलीज के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अभी तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन वह अक्सर ही मुंबई से ट्रैवल कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में खूब डैशिंग लगे.

2/5

शाहरुख खान ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक ही जैकेट और ट्राउजर्स कैरी की थीं. शाहरुख ने ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट शूज पहने थे. किंग खान ने स्टाइलिश गॉगल्स के साथ अपना एयरपोर्ट लुक कंपलीट किया था.

3/5

शाहरुख खान के लुक के साथ-साथ नेटीजन्स की नजर एक्टर के बैग पर भी गई. शाहरुख खान ने एक ब्राउन कलर का बैग कैरी किया हुआ था, जो देखने में ही काफी महंगा नजर आ रहा है. 

4/5

शाहरुख खान का एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. साथ ही साथ शाहरुख के फैंस उनकी नई फिल्मों में जानने के लिए भी बेचैन हो रहे हैं. 

5/5

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने 2023 में कई साल के गैप के बाद पठान फिल्म से वापसी की थी. पठान के बाद जवान और डंकी से शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. हालांकि एक्टर ने अभी तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट को ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़