Advertisement
trendingPhotos2401382
photoDetails1hindi

8 साल की हुई शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की लाडली मीशा, बेटी को हवा में उछालते दिखे एक्टर तो मां ने खिंचवाई ऐसी फोटो

Shahid Mira Daughter Misha Birthday: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लाडली बेटी माीशा 8 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर मीरा राजपूत ने अपनी राजकुमारी के साथ की कई फोटोज शेयर की और बेटी पर जमकर प्यार बरसाया. देखिए शाहिद कपूर की प्यारी बिटिया रानी कि ये प्यारी सी फोटोज. इन फोटोज में मीशा इतनी क्यूट लग रही हैं कि उन्हें देखकर आपका मन खुश हो जाएगा.

 

1/5

मीशा के 8वें बर्थडे पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपनी बेटी की कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मीशा काफी खुश और क्यूट लग रही हैं. इस फोटो को शेयर कर मीशा के लिए मीरा ने खूब प्यार उड़ेला है.

2/5

मीरा राजपूत ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मैं अपनी पूरी लाइफ तुम्हें प्यार करते हुए बिताऊंगी. 8वां बर्थडे मुबारक हो मेरी प्यारी बेटी. हमारी सनशाइन. हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहो मेरी बेबी गर्ल मीशा.'

3/5

मीरा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही मीरा की मीशा के साथ की ये तीसरी और प्यारी फोटो भी फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस फोटो में मीरा और मीशा दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

4/5

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें मीशा मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. ये फोटो साइड से क्लिक की गई है. 

5/5

अब जरा मीशा का शाहिद कपूर के साथ ये बॉन्ड भी देख लीजिए. इस फोटो में शाहिद मीशा को हवा में उछाल रहे हैं तो बेबी गर्ल खुशी से झूमते हुए दिख रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़