Advertisement
trendingPhotos2302279
photoDetails1hindi

Shani की तीसरी दृष्टि मचाएगी कोहराम, 12 जुलाई तक सतर्क रहें ये 5 राशियां

Shani ki drishti: मंगल ग्रह इस समय अपनी ही राशि मेष में हैं और 12 जुलाई 2024 तक मेष में रहेंगे. मेष के मंगल में रहने से इस पर शनि की तीसरी दृष्टि पड़ रही है. मंगल पर शनि की दृष्टि बहुत खतरनाक होती है जो 5 राशियों पर जमकर अशुभ प्रभाव डालेगी. 

कर्क राशि

1/5
कर्क राशि

मंगल पर शनि की तीसरी नजर कर्क राशि वालों को नकारात्‍मक फल देगी. बिजनेस में घाटा होगा. आर्थिक हानि हो सकती है. करियर में उतार-चढ़ाव रहेंगे. यह समय धैर्य से गुजारें. 

कन्या राशि

2/5
कन्या राशि

आपको मेहनत ज्‍यादा करनी पड़ेगी और फल कम मिलेगा. लेकिन निराश ना हों और समय के सकारात्‍मक होने का इंतजार करें. बेवजह के खर्चे परेशान करेंगे. वर्कप्‍लेस पर विवाद में फंस सकते हैं. कम बोलना ही बेहतर है. 

तुला राशि

3/5
तुला राशि

आपको यह समय धैर्य से निकालना होगा. संपत्ति संबंधी मामला उलझ सकता है. इससे घर में तनाव बढ़ेगा. अविवाहित जातक शादी के लिए थोड़ा इंतजार करें. 

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

आपके लिए यह 20 दिन कठिन हैं. परेशानियां आएंगी लेकिन आप उनका पूरी हिम्‍मत से सामना करें. करियर में कोई निराशाजनक प्रस्‍ताव या खबर मिल सकती है. विवाद से बचें. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

काम का दबाव बढ़ेगा. एक-एक करके काम निपटाएं. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. धन की तंगी हो सकती है. रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं. अपने पार्टनर से अच्‍छा व्‍यवहार करें. छोटी बात भी बढ़ सकती है. 

(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़