Advertisement
trendingPhotos2426743
photoDetails1hindi

नवरात्रि के पहले दिन शनि-राहु बनाएंगे पिशाच योग, इन राशि वालों के प्‍यार, शादी, करियर पर आएगा संकट!

Shani Nakshatra Transit 2024 October : शनि इस समय अपनी ही राशि कुंभ में वक्री हैं. शनि की उल्‍टी चाल वैसे ही खतरनाक होती है, उस पर जल्‍द ही शनि ग्रह राहु के नक्षत्र शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर रहे हैं, जो भयंकर साबित हो सकता है. 

1/6

Shani Dosh : शनि ग्रह की स्थिति में जल्‍द ही बदलाव आने वाला है और इसी के साथ शनि का कहर भी बरपने का समय आ सकता है. दरअसल, शनि नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं और अब वे शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. शतभिषा नक्षत्र के स्‍वामी राहु हैं.

शनि का राहु के नक्षत्र में प्रवेश अशुभ

2/6
शनि का राहु के नक्षत्र में प्रवेश अशुभ

शनि इस समय गुरू के नक्षत्र पूर्वभाद्रपद में हैं. 3 अक्‍टूबर 2024 को शनि राहु के नक्षत्र शतभिषा नक्षत्र में आएंगे. शनि न्‍याय के देवता हैं और राहु पापी ग्रह हैं जो भ्रम और अचानक घटित होने वाली घटनाओं के कारक हैं. राहु के नक्षत्र में शनि के जाने से अप्रत्‍याशित घटनाएं होंगी. 

नवरात्रि के पहले दिन शनि का गोचर

3/6
नवरात्रि के पहले दिन शनि का गोचर

शनि और राहु जब मिलते हैं तो पिशाच योग बनता है, जिसे बहुत  अशुभ माना गया है. शनि का नक्षत्र गोचर नवरात्रि के पहले ही दिन हो रहा है. 

एक के बाद एक मुसीबतें

4/6
एक के बाद एक मुसीबतें

पिशाच योग एक के बाद एक परेशानियां देता है. जातक को सफलता नहीं मिलती है. व्‍यक्ति की जिंदगी दुख और कष्‍टों से भर जाता है. 

27 दिसंबर तक देंगे कष्‍ट

5/6
27 दिसंबर तक देंगे कष्‍ट

शनि 3 अक्‍टूबर 2024 से लेकर 27 दिसंबर 2024 तक शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे और इसके बाद फिर से पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में आ जाएंगे. लेकिन 27 दिसंबर तक कुछ लोगों को भारी कष्‍ट देंगे.  

शादी-प्‍यार, करियर पर संकट

6/6
शादी-प्‍यार, करियर पर संकट
शनि का राहु के नक्षत्र में रहना उन लोगों के लिए अशुभ फलदायी है जो लव रिलेशनशिप में हैं. पार्टनर से ना तो चीटिंग करें, ना ही बुरा व्‍यवहार करें वरना ब्रेकअप तक की नौबत आ सकती है. रिश्‍ते में भ्रम और शक बढ़ेगा. शादी में भी समस्‍या हो सकती है. वहीं जिनकी कुंडली में शनि दोष है उन्‍हें करियर में समस्‍या हो सकती है. लिहाजा अपना काम और आचरण सही रखें.     (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़