Advertisement
trendingPhotos2213340
photoDetails1hindi

लेदर जैकेट पहन शहनाज गिल ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देख फैंस रह गए हक्के-बक्के, देखें Photos

Shehnaaz Gill: समय के साथ शहनाज गिल के फैशन सेंस में बहुत बदलाव आया है. अब वो स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक बार फिर ग्लैमरस लुक दिखाया. तस्वीरों में वो यूनीक और स्टाइलिश आउटफिट में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. कुछ ही मिनटों के अंदर उनकी फोटोज छा गई हैं. आप भी देखें तस्वीरें. 

शहनाज गिल का नया अंदाज

1/5
शहनाज गिल का नया अंदाज

शहनाज गिल ने 'बिग बॉस' के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो लगातार ग्रो कर रही हैं. एक्टिंग और काम के साथ-साथ अब उनका फैशन और स्टाइल भी बहुत दमदार हो गया है. आज उन्होंने एक बार फिर ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें शेयर कर खलबली मचा दी है. 

क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं

2/5
क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं

शहनाज ने टॉप के बिना लेदर जैकेट वाला लुक चुना है. क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बहुत धमाकेदार दिख रहे हैं. साथ ही शहनाज का हेयरस्टाइल भी आउटफिट के साथ बढ़िया नजर आ रहा है. 

ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी है खास

3/5
ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी है खास

शहनाज के लुक को खास बना रही है ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी. गले और हाथ में उन्होंने बहुत कमाल की ज्वेलरी कैरी की है. शहनाज के लुक में ज्वेलरी जान डालती दिख रही है. शहनाज अक्सर आउटफिट के साथ परफेक्ट ज्वेलरी कैरी की नजर आती हैं. 

31 साल की हैं शहनाज

4/5
31 साल की हैं शहनाज

बता दें कि शहनाज 31 साल की हैं. उनके पास प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है. साथ ही वो सिंगिंग पर भी इन दिनों फोकस कर रही हैं. हाल ही में उनका 'धूप लगदी' गाना भी रिलीज हुआ है. कुछ समय पहले उन्हें थैंक्यू फॉर कमिंग मूवी में देखा गया था. 

दमदार है ट्रांसफॉर्मेशन

5/5
दमदार है ट्रांसफॉर्मेशन

अगर आप 'बिग बॉस' वाली शहनाज को देखें और अब उनकी लेटेस्ट फोटोज देखें, तो शहनाज में जमीन आसमान का फर्क देखने के लिए मिलता है. शहनाज को इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़