Advertisement
trendingPhotos1797339
photoDetails1hindi

Tv Celebs: सेट पर लगी छोटी-सी चिंगारी ने इन सेलेब्स की लाइफ में मचाया बवाल, कंट्रोवर्सी का बनाया शिकार!

Tv Celebs in Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कंट्रोवर्सी ने बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जहां शो से जुड़े कई एक्टर्स ने मेकर्स ने पंगे की बात को दुनिया के सामने जाहिर किया है और बताया कि उन्होंने आखिर क्यों पॉपुलर तारक मेहता को छोड़ा था. आज हम ऐसे ही कुछ टीवी सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जिनकी लाइफ में सेट पर लगी छोटी-सी चिंगारी ने बवाल मचा दिया...

1/5

नेहा मेहता: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में करीब 12 साल तक अंजलि भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाने वालीं नेहा मेहता (Neha Mehta) ने भी बवाल के बाद शो छोड़ दिया था. कहा जाता है कि नेहा का मेकर्स के साथ कुछ पंगा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने शो से निकलना ही ठीक समझा. 

2/5

हिना खान: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलर हुई थीं, लेकिन कहा जाता है कि इस सीरियल के मेकर्स से उनकी कोल्ड वॉर थी. जिसके बाद एक्ट्रेस को सीरियल से निकाला गया था. पर हिना खान का कहना था कि वह अपनी लाइफ में कुछ और एक्सप्लोर करना चाहती थीं, इसलिए उन्हें शो छोड़ा था. 

3/5

शिल्पा शिंदे: भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का सीरियल के मेकर्स के साथ बवाल हो गया था. कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने मेकर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और शो छोड़ दिया था. वहीं मेकर्स ने भी शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए थे.

4/5

ऋत्विक अरोड़ा: ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में कुणाल का किरदार निभाने वाले ऋत्विक अरोड़ा (Ritvik Arora) ने भी मेकर्स के साथ इश्यू के चलते शो को अलविदा कह दिया था.

5/5

जेनिफर मिस्त्री: तारक मेहता में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने शो के मेकर्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट से लेकर मेंटल हैरेसमेंट के आरोप लगाते हुए शो छोड़ा है. एक्ट्रेस ने मेकर्स पर पुलिस केस भी किया है. वहीं मेकर्स ने एक्ट्रेस पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़