Advertisement
trendingPhotos2300499
photoDetails1hindi

राहुल मोदी से उम्र में बड़ी हैं Shraddha Kapoor, जानें कितना है दोनों के बीच एज गैप

Shraddha Kapoor-Rahul Mody: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार.' श्रद्धा कपूर के पोस्ट के बाद, हर कोई राहुल मोदी के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड है. आइए, यहां श्रद्धा और राहुल मोदी के बीच एज गैप समेत एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ बातें जानते हैं. 

श्रद्धा-राहुल एज गैप

1/5
श्रद्धा-राहुल एज गैप

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी हैं. श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को हुआ था. तो वहीं राहुल मोदी का जन्म 7 अक्तूबर 1990 को हुआ था. ऐसे  में श्रद्धा और राहुल के बीच लगभग 3 साल एज गैप है. 

क्या करते हैं राहुल मोदी?

2/5
क्या करते हैं राहुल मोदी?

श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी का जन्म मुंबई का है. राहुल ने फिल्म मेकिंग में पढ़ाई की है. पढ़ाई के बाद उन्होंने साल 2011 में 'प्यार का पंचानामा' के सेट पर इंटर्नशिप की थी, साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. 

 

कई फिल्में लिखीं

3/5
कई फिल्में लिखीं

राहुल मोदी ने 'तू झूठी मैं मक्कार', 'प्यार का पंचानामा 2' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में लिखीं हैं. राहुल के पिता आमोद मोदी एक बड़े बिजनेसमैन हैं. इसके अलावा राहुल मोदी, श्रद्धा की तरह सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं. राहुल के इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट नहीं है लेकिन उनके 22 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

श्रद्धा कपूर से जुड़ा नाम

4/5
श्रद्धा कपूर से जुड़ा नाम

तू झूठी मैं मक्कार फिल्म के बाद से ही श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का नाम सुर्खियों में छाने लगा था. फिर श्रद्धा और राहुल एक साथ, अनंत-राधिका अंबानी की प्री-वेडिंग बैश पार्टी में जामनगर गए थे. मुंबई प्राइवेट एयरपोर्ट पर दोनों साथ स्पॉट हुए थे, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें तेज होने लगी थीं. 

श्रद्धा ने शेयर की पहली फोटो

5/5
श्रद्धा ने शेयर की पहली फोटो

वहीं अब श्रद्धा कपूर ने पहली बार राहुल मोदी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है, जिसके बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है. श्रद्धा ने राहुल के साथ क्यूट सेल्फी शेयर करते हुए 'दिल रख ले, नींद वापस दे दे यार' कैप्शन भी लिखा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़