Advertisement
trendingPhotos2388004
photoDetails1hindi

क्यों देखनी चाहिए श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’? ये 5 वजह ही काफी हैं; आ जाएगा मजा

5 Major Points To Watch Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कुछ ट्विस्ट्स के बारे में बताया था और साथ ही वो 5 वजहें भी बताई थी कि आपको ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए? अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है तो चलिए आपको उन पांच वजहों के बारे में बताते हैं, जिसके बाद आप थिएटर्स में जाकर इस फिल्म को जरूर देखेंगे और आपको खूब मजा आएगा. 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’

1/6
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी एक बार फिर फैंस को डराना और हंसाने के लिए सिनेमाघरों में दस्तक दे चुके हैं. फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और अगर अभी भी आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि ये फिल्म क्यों देखें? इस सवाल का जवाब हम आपको नहीं दे सकते, लेकिन इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने इसका खुलासा किया है. उन्होंने गारंटी दी है कि फिल्म की स्टोरी, एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग आपको जरूर पसंद आएगी. चलिए जानते हैं उन्होंने और क्या-क्या बताया. 

बिक्की-जना का किरदार और एक्टिंग

2/6
बिक्की-जना का किरदार और एक्टिंग

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं. फिल्म की रिलीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश विजान ने फिल्म के बारे में कुछ खास बातें और ट्विस्ट्स साझा किए, जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पांच ऐसी वजहों को खुलासा किया है जो आपको फिल्म देखने पर मंजबूर कर देंगी. पहली वजह है फिल्म में राजकुमार राव यानी बिक्की और जना के किरदार, जो पहले पार्ट की तरह ही आपको हंसाने और डराने के लिए तैयार है. फिल्म उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. 

जबरदस्त स्टारकास्ट और फनी डायलॉग्स

3/6
जबरदस्त स्टारकास्ट और फनी डायलॉग्स

इसके अलावा पहले की तरह ही इस बार भी फिल्म में शानदार स्टारकास्ट नजर आ रही हैं. आपको इस फिल्म को देखने के बाद बिल्कुल इस बात का एहसास नहीं होगा कि कोई भी किरदार या चेहरा फिल्म के सीक्वल में छूट गया है. फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी उन्हीं किरदारों में शामिल है, जो पहले पार्ट में नजर आए थे. साथ ही फिल्म में सभी की कॉमिक टाइमिंग और डायलॉग डिलीवरी काफी शानदार है, जो आपको खूब हंसाएगी. अमर कौशिक ने फिल्म के कई डायलॉग सेट पर ही लिखे, जो इतने मजेदार हैं कि टीम हंसी रोक नहीं पाई. साथ ही श्रद्धा का किरदार भी इसमें तड़के का काम कर रहा है. 

मजेदार ट्विस्ट और दमदार कैमियो

4/6
मजेदार ट्विस्ट और दमदार कैमियो

इसके अलावा ‘स्त्री 2’ को और जबरदस्त बनाने के लिए कई टर्न और ट्विस्ट एड किए हैं, जो आपकी सोच से भी परे हैं. जब आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि फिल्म में कई सारे बड़े कैमियो भी हैं, जिनका कोई न कोई लिंक फिल्म से जुड़ रहा है. भले ही वो किरदार दूसरी फिल्मों में आप देख चुके हैं. जैसे फिल्म में वरुण धवन का कैमियो है, जो उनकी फिल्म 'भेड़िए' का यानी भास्कर का है. अब इस फिल्म में क्या कर रहे हैं इसके लिए आपको फिल्म देखने पड़ेगी. इसके अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया का भी कैमियो है, जिसका लिंक पंकज त्रिपाठी से जुड़ता है और अक्षय कुमार का भी कैमियो है, जो शायद विलेन भी हो सकते हैं. 

सरकटे का बड़ा सस्पेंस

5/6
सरकटे का बड़ा सस्पेंस

इसके अलावा 'स्त्री 2' की कहानी एक ‘सरकटे’ भूत पर आधारित है, जो स्त्री के गांव से जाने के बाद गांव में अपनी दहशत फैला रहा है, जिसका स्त्री से काफी बड़ा कनेक्शन है. साथ ही दिनेश विजान ने ‘सरकटे’ के बारे में एक खास बात बताई है. उनके मुताबिक, फिल्म में सरकटे का आतंक दर्शकों को काफी डर सकता है. वे इसे फिल्म का सबसे बड़ा अट्रैक्शन बताते हैं. विजान का कहना है कि सरकटे कौन है? क्यों लोगों को परेशान कर रहा है? और उसकी कहानी क्या है? ये सब जानना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होगा. ये सब फिल्म में देखने को मिलेगा. साथ ही सरकटा का लिंक अक्षय कुमार से भी जुड़ता है. 

3 साल में अंदर आएंगा ‘स्त्री 2’ का तीसरा पार्ट

6/6
3 साल में अंदर आएंगा ‘स्त्री 2’ का तीसरा पार्ट

इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश ने फिल्म ‘स्त्री 2’ के बारे में खुलासा करते हुए इसको ‘मुंज्या’ की बहन बताया है. दिनेश विजान ने ‘स्त्री 2’ की प्रेस कांफ्रेंस में इसके तीसरे पार्ट के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि तीसरा सीक्वल तीन साल के अंदर आएगा. विजान ने बताया, 'मैंने पहले 'स्त्री' के तीसरे भाग की स्क्रिप्ट लिखी, फिर दूसरे भाग की. ऐसा इसलिए किया ताकि दर्शकों को तीसरे भाग के लिए ज्यादा इंतजार न करना पड़े, क्योंकि दूसरे भाग के लिए 6 साल का समय लग गया'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़