Advertisement
trendingPhotos2271619
photoDetails1hindi

4 साल का रिश्ता टूटने के बाद Shruti Haasan का बदला अंदाज, नो मेकअप लुक में आईं नजर

Shruti Haasan Photos: श्रुति हासन ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 4 साल तक डेट करने के बाद श्रुति हासन का शांतनु हजारिका से ब्रेकअप हो गया है. अपने ब्रेकअप को श्रुति हासन ने मजेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर कंफर्म भी किया था. 4 साल का रिश्ता टूटने के बाद श्रुति हासन का अंदाज हाल ही में बदला-बदला देखने को मिला है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं श्रुति हासन की लेटेस्ट फोटोज...

श्रुति हासन

1/5
श्रुति हासन

श्रुति हासन हाल ही में बदले-बदले अंदाज में मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. श्रुति हासन 30 मई की शाम अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस को पैप्स ने स्पॉट किया. इस  दौरान श्रुति हासन कैजुअल वियर में नो मेकअप लुक के साथ नजर आईं.  

दोस्तों संग डिनर डेट

2/5
दोस्तों संग डिनर डेट

श्रुति हासन ने दोस्तों संग डिनर डेट के लिए ब्लैक कलर की फुल स्लीव लॉन्ग टी-शर्ट कैरी की थी. जिसपर स्कल प्रिंटेड था और नीचे प्लेजर लिखा था. लॉन्ग टी-शर्ट के साथ श्रुति ने ब्लैक शॉर्ट्स और लॉन्ग बूट्स कैरी किए थे. साथ में एक्ट्रेस ने किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. 

नो मेकअप लुक

3/5
नो मेकअप लुक

श्रुति हासन ने कैजुअल लुक के साथ किसी भी तरह का मेकअप कैरी नहीं किया था. एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक के साथ बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था. श्रुति हासन की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

शांतनु संग ब्रेकअप

4/5
शांतनु संग ब्रेकअप

बीते कुछ समय से शांतनु हजारिका संग ब्रेकअप को लेकर खबरों में छाई हुईं श्रुति हासन ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपना रिलेशनशिप स्टेट्स भी कंफर्म किया था. दरअसल, श्रुति हासन ने फैंस के लिए आस्क मी सेशन रखा था. जहां एक फैन ने एक्ट्रेस से उनका रिलेशनशिप स्टेट्स पूछा था. इस सवाल के जवाब में श्रुति हासन ने वीडियो पोस्ट करके कहा था- मुझे ऐसे सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता, लेकिन बता दूं मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और घुलने-मिलने के लिए भी तैयार हूं. मैं फिलहाल अपने काम पर ध्यान दे रही हूं और अपनी लाइफ जी रही हूं और काफी एंजॉय भी कर रही हूं...' 

लेटेस्ट फिल्म

5/5
लेटेस्ट फिल्म

श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार: सीजफायर पार्ट 1 में दिखाई दी थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़