Advertisement
trendingPhotos1817253
photoDetails1hindi

Shukra Uday: 10 दिन बाद शुक्र उदय होकर चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत, छप्परफाड़ बरसेगा पैसा

Venus Uday 2023: धन, वैभव, सुख और समृद्धि के कारक ग्रह शुक्र अभी अस्त अवस्था में संचरण कर रहे हैं. वह 19 अगस्त को उदय होंगे. ज्योतिष शास्त्र में किसी भी ग्रह का उदय होना बेहद शुभ माना जाता है. इससे कुछ राशि वालों के किस्मत का दरवाजा खुलने लगता है.

सुख-संपन्नता

1/5
सुख-संपन्नता

शुक्र ग्रह अगर किसी जातक की कुंडली में उच्च के होते हैं तो उनको जीवन में किसी भी तरह के अभाव का सामना नहीं करना पड़ता है. ऐसे लोगों का जीवन सुख-संपन्नता में बीतता है. 

 

भाग्य

2/5
भाग्य

शुक्र अभी अस्त अवस्था में हैं और 19 अगस्त को सुबह 5 बजकर 21 मिनट पर उदय होंगे. उनके उदय होते ही 3 राशि के जातकों का भाग्य मजबूत होगा और उनके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. 

 

मिथुन राशि

3/5
मिथुन राशि

शुक्र के अस्त होने से मिथुन राशि के लोगों को थोड़े अशुभ प्रभाव झेलने पड़े थे. हालांकि, अब उनका आसान सफर शुरू होने वाला है. 19 अगस्त से इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और जमकर धनलाभ होगा. मेहनत करने वालों को पूरा फल मिलेगा. 

 

धनु राशि

4/5
धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए उदय शुक्र शुभ परिणामों की बरसात लेकर आएगा. अच्छी खासी आय अर्जित करने को मिलेगी. भाग्य साथ देगा और शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. सकारात्मक नतीजे मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. 

 

तुला राशि

5/5
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय होना लाभप्रद रहेगा. आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस करने वाले नई डील कर सकते हैं. आमदनी के नये मौके मिलेंगे. मनचाहे परिणाम मिलने से प्रसन्न नजर आएंगे.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़