Advertisement
trendingPhotos2483236
photoDetails1hindi

जब 100 साल का बूढ़ा सोहेल खान की एक्स-वाइफ को भेजा करता था क्रिपी मैसेज, दहल गया था उनका दिल; बोलीं- 'ये डरावना था...'

Seema Sajdeh Shocking Reveals: इन दिनों नेटफ्लिक्स पर छाए रियलिटी शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की रिलीज के बाद ये शो चर्चा में बना रहता है. इस सीजन में फैशन डिजाइनर और सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह भी नजर आ रही हैं. अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान सीमा ने एक बेहद ही चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसने दर्शकों को भी हैरान कर दिया. साथ ही उन्होंने अपने तलाक के मुश्किल दौर के बारे में बात की. सीमा अब अपने एक्स मंगेतर और बिजनेसमैन विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं. हालांकि, उनके खुलासों सभी के हैरान कर दिया है. 

सीमा सजदेह ने किया शॉकिंग खुलासा

1/5
सीमा सजदेह ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई एक्टर और निर्माता सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह इन दिनों नेटफ्लिक्स पर छाए रियलिटी शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों को खुलासा किया, जिसने सुनने वालों को भी हैरान कर दिया. अपने हालिया इंटरव्यू में सीमा ने सोहेल से अपने तलाक और हालिया डेटिंग के बारे में भी खुलकर बताया. साथ ही ये भी बताया जब एक 100 साल का बूढ़ा उनको क्रिपी मैसेज भेजा करता था. 

जब सीमा सजदेह को आया था खौफनाक मैसेज

2/5
जब सीमा सजदेह को आया था खौफनाक मैसेज

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने फीवर एफएम पर एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में एक मजेदार रैपिड-फायर सेगमेंट था, जिसमें, सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह से पूछा गया कि उन्हें अब तक का सबसे अजीब या डरावना डायरेक्ट मैसेज कौन सा मिला? थोड़ी देर सोचने के बाद, उन्होंने एक बेहद खौफनाक घटना बताई. जब एक अनजान इंसान ने उसे संपर्क किया और कहा कि वो उन्हेंन रखना चाहता है. 

100 साल के बूढ़े ने किया था मैसेज

3/5
100 साल के बूढ़े ने किया था मैसेज

इंटरव्यू के दौरान सीमा सजदेह इस चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया, 'इस आदमी ने मुझे एक महीने का बजट दिया था, जिससे उन्हें और उनके दोस्तों को चौंका दिया था'. उन्होंने आगे बताया कि वो आदमी ऐसा लग रहा था जैसे वो 100 साल को हो. ये बहुत डरावना था. उन्होंने कहा, 'मुझे तुम्हें रखने में खुशी होगी, लेकिन यही बजट होगा'. बजट लगभग 7000-8000 डॉलर था... मैंने उसकी शक्ल देखी और मुझे तो जैसे दिल का दौरा पड़ गया'. इसी बीच महीप ने पूछा कि क्या वो आदमी एक दिन के लिए या एक महीने के लिए इतनी बड़ी रकम दे रहा है. 

एक्स मंगेतर विक्रम आहूजा को डेट कर रहीं सीमा

4/5
एक्स मंगेतर विक्रम आहूजा को डेट कर रहीं सीमा

सीमा ने जवाब देते हुए कहा, 'महीप! मैंने उससे इस बारे में कुछ बात नहीं की'. सीमा सजदेह ने 1998 में सोहेल खान से भागकर शादी की थी. उनके दो बेटे, निरवान और योहान हैं, और लगभग दो दशक साथ बिताने के बाद, उन्होंने अलग होने का फैसला किया. 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के नए सीजन के एक एपिसोड में, सीमा ने अपने बड़े बेटे को बताया कि वो एक नई शुरुआत कर रही हैं और किसी को डेट कर रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने एक्स मंगेतर विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं, जिनसे उनकी सगाई सोहेल के साथ भागने से पहले हुई थी. 

बेटे निरवान से सीमा सजदेह ने पूछा ये सवाल

5/5
बेटे निरवान से सीमा सजदेह ने पूछा ये सवाल

इस एपिसोड में, वो अपने बेटे निरवान से पूछती है कि क्या उसे उनसे कोई शिकायत है जब उन्होंने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया? निरवान ने बड़ी समझदारी के साथ इसका जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं'. उन्होंने कहा, 'मम्मा, कभी न कभी आप भी आगे बढ़ेंगी. आपको एक साथी या किसी और चीज की जरूरत पड़ेगी, और ये बिल्कुल ठीक है'. बता दें, 'फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स' के नए सीजन में तीन नए किरदार नजर आए रहे हैं, जिनमें दिल्ली की सोशलाइट रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़