Advertisement
trendingPhotos2290104
photoDetails1hindi

उम्र में जहीर इकबाल से बड़ी हैं Sonakshi Sinha, जानें कितना है दोनों के बीच एज गैप

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: हीरामंडी में अपने ग्रे-शेड कैरेक्टर के लिए खूब सारी तारीफें बटोरने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करने जा रही हैं. शादी की खबरों के बीच आइए, यहां जानते हैं कि आखिर सोनाक्षी और जहीर में उम्र का कितना फासला है. 

सोनाक्षी-जहीर एज गैप

1/5
सोनाक्षी-जहीर एज गैप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था. तो वहीं जहीर इकबाल का जन्म 10 दिसंबर 1988 को हुआ था. ऐसे में सोनाक्षी और जहीर के बीच लगभग 2 साल उम्र का फासला है. 

सोनाक्षी-जहीर फिल्म

2/5
सोनाक्षी-जहीर फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा से उम्र में लगभग 2 साल छोटे जहीर इकबाल एक साथ फिल्म 'डब्ल एक्सएल' में नजर आ चुके हैं. 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ जहीर इकबाल और एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी नजर आई थीं. डबल एक्सएल के अलावा जहीर इकबाल ने 'नोटबुक' फिल्म में काम किया है.

जहीर इकबाल फैमिली

3/5
जहीर इकबाल फैमिली

मालूम हो, सोनाक्षी सिन्हा एक फिल्मी फैमिली से आती हैं. और वहीं जहीर इकबार एक ज्वेलर फैमिली से हैं. जहीर इकबाल का पूरा नाम जहीर इकबाल रतनासी है और उन्होंने मुंबई के स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई पूरी की है. जहीर के पिता का नाम इकबाल रतनासी है, जो एक ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं. और एक्टर जहीर की मां हाउसवाइफ हैं. जहीर इकबाल की एक बहन है, जो सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. और एक छोटे भाई भी हैं, जो कंप्यूटर इंजीनियर हैं. 

सोनाक्षी-जहीर फोटोज

4/5
सोनाक्षी-जहीर फोटोज

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कभी भी पब्लिकली अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन सोनाक्षी और जहीर, दोनों ही एक-दूसरे के बर्थडे पर क्यूट विश पोस्ट करते रहते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी

5/5
सोनाक्षी सिन्हा की शादी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को मुंबई में शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी और जहीर की शादी में फ्रेंड्स और फैमिली के अलावा 'हीरामंडी' की पूरी टीम शामिल हो सकती है. लेकिन यहां साफ तौर पर बता दें कि अभी तक सोनाक्षी या जहीर की तरफ से शादी की खबरों पर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़