Advertisement
trendingPhotos2290031
photoDetails1hindi

पार्टी करने निकलीं टीवी की तीन 'देवियां', ग्लैमरस अंदाज में अकांक्षा-दिव्यांका-अर्चना आईं नजर

Akanksha Puri Divyanka Tripathi Archana Gautam Date Night: टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम को रोशनी वालिया की मां स्वीटी वालिया की 50वीं बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. पार्टी से बाहर आकर अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम ने पैप्स के साथ खूब मस्ती की और एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं.

 

टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम

1/5
टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम

टेलीविजन शो 'तारा फ्रॉम सतारा' फेम एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने मुंबई में अपनी मां के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए. इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम भी पहुंची थी. पार्टी के बाद तीनों ने पैप्स को एक साथ खूब सारे पोज दिए और उनके साथ खूब मस्ती करती हुई भी नजर आईं.

पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी

2/5
पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस पार्टी के लिए फ्लोरल लॉन्ग ड्रेस पहना था और हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं. दिव्यांका त्रिपाठी इस पार्टी में अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ पहुंची थीं. विवेक ने काले रंग की पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी.

ब्लैक ड्रेस में कमाल लगीं अकांक्षा पुरी

3/5
ब्लैक ड्रेस में कमाल लगीं अकांक्षा पुरी

अकांक्षा पुरी ने इस पार्टी के लिए ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस को चुना. ब्लैक कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में अकांक्षा पुरी बला की खूबसूरत लग रही थीं. अकांक्षा पुरी ने अपने बालों को खुला रखा था और उन्हें हल्का कर्ल किया था. अकांक्षा ने ग्लैम  मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

सिल्वर ड्रेस में अर्चना गौतम ने ढाया कहर

4/5
सिल्वर ड्रेस में अर्चना गौतम ने ढाया कहर

वहीं, अर्चना गौतम सिल्वर कलर की ग्लमैरस ड्रेस को पहनकर पहुंची थी. अर्चना की वन शोल्डर ड्रेस में थाई स्लिट इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था. अर्चना ने अपने बालों को खुला रखा था. उनका मेकअप काफी ग्लैम टच लिए हुए था. 

स्कूल की दोस्त हैं अंकाक्षा और दिव्यांका

5/5
स्कूल की दोस्त हैं अंकाक्षा और दिव्यांका

पार्टी में अलग-अलग एंट्री करने वाली अंकाक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम ने पैप्स के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान अंकाक्षा और दिव्यांका पुरानी यादों मं खो गई और उन्होंने पैप्स को अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें दिखाईं. दिव्यांका और अकांक्षा ने बताया कि वह दोनों स्कूल के दिनों की दोस्त हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़