Advertisement
trendingPhotos2289345
photoDetails1hindi

'इश्क विश्क रिबाउंड' के ट्रेलर लॉन्च पर गुलाबी आउटफिट में खूब खिलीं पश्मीना-नैना, तो रोहित और जिबरान का भी दिखा दमदार स्टाइल

Ishq Vishk Rebound Trailer Launch: साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' का 21 साल बाद सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' आ रहा है, जिसमें पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की कुछ धांसू तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें सभी का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं सभी के लुक पर.

'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर लॉन्च

1/6
'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर लॉन्च

हाल ही में 'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसका लॉन्च मुंबई में एक बड़े इवेंट के बीच हुआ. इस खास इवेंट में फिल्म के निर्माता से लेकर निर्देशक सभी नजर आए. इसके साथ ही इस खास मौके पर फिल्म में नजर आने वाले तमाम नए चेहरे जैसे पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल एक साथ नजर आए, जिन्होंने वहां अपने स्टाइल से समा बांध दिया. सभी ने साथ में खूब सारे पोज दिए. 

पश्मीना रोशन

2/6
पश्मीना रोशन

'इश्क विश्क रिबाउंड' से हिंदी सिनेमा में एंट्री करने जा रहीं ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपने स्टाइल और खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक दिल खुश कर देने वाली स्माइल नजर आ रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को अपने स्टाइल में कई सारे पोज दिए.

नैला ग्रेवाल

3/6
नैला ग्रेवाल

खूबसूरत नैला ग्रेवाल भी इस फिल्म एक अहम हिस्सा हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर नैला ग्रेवाल भी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने मिनिमम मेकअप के साथ अपने बालों को स्टाइल किया हुआ है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस के अपने पूरे लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

रोहित सराफ

4/6
रोहित सराफ

रोहित सराफ भी इस फिल्म में ऋतिक की बहन पश्मीना के अपोजिट नजर आने वाले हैं. फिल्म में दोनों के कई रोमांटिक सीन हैं, जिनकी झलक हाल ही में जारी ट्रेलर में भी देखी जा सकती है. वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर रोहित भी किसी से कम नहीं लगे. इस दौरान वो व्हाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट पैंट और ब्लू शर्ट कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने इस काफी सारे पोज दिए. 

जिबरान खान

5/6
जिबरान खान

जिबरान खान को कौन नहीं जानता. शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं. बचपन में अपनी  मासूमियत से सभी का दिल जीतने वाले जिबरान आज काफी बड़े हो चुके हैं और बेहद हैंडसम भी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जिबरान व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू पैंट और जैकेट में नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

6/6
इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फैंस लंबे समय से इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. डायरेक्टर निपुण अविनाश धर्माधिकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खास बात ये है कि निपुण अविनाश धर्माधिकार इस फिल्म से अपना पहला हिंदी डायरेक्शन देने जा रहे हैं. ऐसे में ये फिल्म कई लोगों के लिए बेहद खास है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़