Advertisement
trendingPhotos2352243
photoDetails1hindi

सोनाक्षी या जहीर.. किसने पहले किया था प्यार का इजहार? शादी के लिए एक्टर क्यों कर रहे थे आनाकानी; दिलचस्प है स्टोरी

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक महीना हो चुका है. दोनों इन दिनों अपना दूसरा हनीमून एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन क्या आप बता सकते हैं कि सोनाक्षी या जहीर में से एक पहले किसने किसको प्रपोज किया था? और शादी करने में आनाकानी क्यों हो रही थी? दोनों की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है, जिसके बारे में उनके ज्यादातर फैंस जानते भी नहीं होगा. हाल ही में सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की. 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

1/5
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने 23 जून को अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी. शादी की काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. दोनों साथ में काफी खुश है, जिनका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से भी लगाया जा सकता है. हाल ही में सोनाक्षी ने इस बात का खुलासा किया कि किसने किसको पहले प्रपोज किया था. 

किसने किसको पहले किया था प्रपोज?

2/5
किसने किसको पहले किया था प्रपोज?

सोनाक्षी और जहीर ने हाल ही में गलाट्टा इंडिया के साथ इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की. सोनाक्षी ने बताया कि जब उनका दिल जहीर पर आया तो उन्होंने ये ठान लिया था कि वो जहीर से ही शादी करेंगी. मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सोनाक्षी ने बताया कि शादी का फैसला पहले उन्होंने लिया था, लेकिन जहीर शुरुआत में शादी के लिए तैयार नहीं थे. सोनाक्षी ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने ही जहीर को पहले प्रपोज किया था. 

सोनाक्षी ने पहले किया था प्रपोज

3/5
सोनाक्षी ने पहले किया था प्रपोज

सोनाक्षी ने बताया था कि वो उन्होंने जहीर को पहले आई लव यू बोला था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने जहीर से ये भी बोल दिया था कि अगर शादी करेंगी तो उन्हीं से करेंगी. सोनाक्षी ने बताया कि शुरू में जहीर शादी के लिए मान ही नहीं रहे थे. जब सोनाक्षी ने जहीर से इसकी वजह पूछी गई तो जहीर ने बताया कि उन्होंने लोगों से सुना था कि शादी के बाद स्पार्क खत्म हो जाता है. उन्हें पता था कि शादी तो होनी ही है इसलिए कोर्टशिप के फेज को ज्यादा से ज्यादा एंजॉय करना चाहते थे'. 

2022 में हो गई थी सगाई

4/5
2022 में हो गई थी सगाई

वहीं, बातचीत में जहीर ने बताया कि जब दोनों ने शादी का मन बना लिया और वो इस बारे में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से बात करने पहुंचे, तो वे काफी डरे हुए थे. जहीर ने हकलाते हुए शत्रुघ्न से कहा था कि वे सोनाक्षी से शादी करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने बातों-बातों में ये भी बता दिया था कि उन्होंने अंगूठी भी खरीद ली है. साथ ही सोनाक्षी ने इस बात की भी पुष्टि की कि कपल की सगाई साल 2022 में हो चुकी थी, जिसके साथ उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की थी. 

सोनाक्षी-जहीर का वर्कफ्रंट

5/5
सोनाक्षी-जहीर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ नजर आ रही हैं, जो कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अगर जहीर की बात करें तो वे भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उन्होंने सोनाक्षी के साथ 'डबल एक्सएल' में काम किया था, जो कुछ खास चल नहीं पाई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़