Advertisement
trendingPhotos2305235
photoDetails1hindi

सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में पहुंचीं बेस्ट फ्रेंड हुमा, दूल्हे के माता-पिता भी आए नजर, बाकी सेलेब्स ने भी सजाई महफिल

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception: काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने सोनाक्षी और जहीर आज, 23 जून को हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की. वहीं, अब दोनों की शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी शुरू हो चुका है, जिसमें धीरे-धीरे गेस्ट्स का आना भी शुरू हो गया है. जहां जहीर के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार लुक पर.

जहीर के माता-पिता

1/8
जहीर के माता-पिता

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो चुके हैं और दोनों ने मुंबई में बास्टियन रेस्तरां में अपने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया है. जहां जहीर के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं. जहां जहीर के पिता गोल्डन कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं तो वहीं, उनकी मां भी मैचिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. दोनों बेटे की शादी को लेकर काफी खुश हैं. 

सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा भी पहुंची

2/8
सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा भी पहुंची

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी भी पहुंच चुकी हैं. इस दौरान हुमा भी लाइट कलर के गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर भी बेस्ट फ्रेंड की शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. 

जोया मुरानी

3/8
जोया मुरानी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस जोया मुरानी भी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लॉन्ग अनारकली सूट के साथ गुलाबी चुन्नी लिए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों का स्टाइल कर रखा है और खूबसूरत मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

पत्नी संग पहुंचे प्रियांक शर्मा

4/8
पत्नी संग पहुंचे प्रियांक शर्मा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान प्रियांक ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं, उनकी पत्नी ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं. 

पत्नी संग नजर आए गुलशन देवैया

5/8
पत्नी संग नजर आए गुलशन देवैया

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में ज्यादा नाम कमाने वाले गुलशन देवैया भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी में अपनी पत्नी के साथ नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ग्रेल वेलवेट जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी ब्लैक एंड ग्रीन कलर के वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

हुमा के भाई साकिब भी आए नजर

6/8
हुमा के भाई साकिब भी आए नजर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी में सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रीन कलर के कुर्ते और जैकेट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

अनिल कपूर और चंकी पांडे

7/8
अनिल कपूर और चंकी पांडे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट और एक्टर अनिल कपूर भी एकदम झकास स्टाइल में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस खास मौके के लिए ब्लैक आउटफिट चुना. साथ ही चंकी पांडे भी नजर आ रहे हैं, जो व्हाइट कलर की शर्ट के साथ लाइट ब्लू कलर की जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. 

गोल्डन-ब्लैक साड़ी में दिखीं काजोल

8/8
गोल्डन-ब्लैक साड़ी में दिखीं काजोल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अपने लुक से चार-चांद लगाने के लिए काजोल भी गोल्डन एंड ब्लैक कलर की चमकती साड़ी में पहुंच चुकी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में प्यारी सी स्माइल के साथ पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़