Advertisement
trendingPhotos1996370
photoDetails1hindi

The Archies Film Screening: सुहाना ने पहना रेड शिमरी आउटफिट, तो यूं बच्चन फैमिली ब्लैक में ट्विनिंग करके ले गई पूरी लाइमलाइट!

The Archies Screening Photos Viral: 'द आर्चीज' की फिल्म स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों का मेला लग गया. शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ बेटी सुहाना की पहली फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. तो वहीं अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म स्क्रीनिंग में नजर आए. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर रंग जमाते नजर आए. 

1/10

सुहाना खान रेड कलर के शिमरी आउटफिट में किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आईं. रेड शिमरी ड्रेस के साथ सुहाना ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर ओपन हेयर रखकर गॉर्जियस लुक को पूरा किया था. 

2/10

शाहरुख खान पूरी पहली के साथ अपनी लाडली सुहाना की पहली फिल्म स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे. शाहरुख द आर्चीज की टी-शर्ट पहन खास अंदाज में बेटी को स्पोर्ट करते दिखे. 

3/10

बच्चन फैमिली का ऑल ब्लैक लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जी हां...अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी द आर्चीज से डेब्यू कर रहे हैं, ऐसे में पूरी बच्चन फैमिली एक साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी.

4/10

जूही चावला ने ब्लू ड्रेस में द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर अपनी खूबसूरती का कहर दिखाया. तो वहीं रेखा ने ऑलटाइम सिल्क साड़ी में अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

5/10

द आर्चीज से डेब्यू कर रहीं  लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर पेस्टल कलर का गाउन पहने नजर आईं. रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी ने पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपनी मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन पहना था. वहीं बहन की फिल्म स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर भी खूब चमकीं. 

6/10

कैटरीना कैफ ऑल ब्लैक लैदर लुक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के साथ द आर्चीज की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. भूमि पेडनेकर ने भी ऑल ब्लैक सिजलिंग लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी. 

7/10

ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एकदम स्टाइलिश रेट्रो लुक में द आर्चीज की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे. वहीं द आर्चीज की डायरेक्टर जोया अख्तर के भाई और फिल्ममेकर फरहान अख्तर अपनी शिबानी दांडेकर के साथ सिजलिंग लुक में नजर आए.

8/10

द आर्चीज की फिल्म स्क्रीनिंग पर आदित्य रॉय कपूर और इब्राहिम अली खान ने भी जमकर अपने स्टाइलिश लुक्स दिखाए. 

9/10

बॉबी देओल पत्नी के साथ द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचे. तो वहीं हेमा मालिनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आईं. 

10/10

अनन्या पांडे ने ऑल ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में जमकर स्टाइल दिखाया. तो वहीं शनाया कपूर ने व्हाइड ड्रेस में जमकर टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़