Advertisement
trendingPhotos2401863
photoDetails1hindi

पहले एपिसोड से शुरू हो जाता है सस्पेंस, घूमने लगता है दिमाग; कुछ ढूंढने लगती हैं आंखें; स्टोरी ऐसी एक ही दिन में खत्म कर देंगे पूरी सीरीज

Best Suspense Thriller Web Series On OTT: इस साल 2024 में कई हिंदी वेब सीरीज आई हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लेकिन हाल ही में एक शानदार वेब सीरीज ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है, जिसमें पहले एपिसोड से ही सस्पेंस की शुरुआत ऐसी होती है कि आप चाह कर भी इसको बीच में बंद नहीं कर पाएंगे. इतना ही नहीं, इस सीरीज की IMDb रेटिंग इतनी शानदार है कि आप जानने के बाद अपने सारे काम छोड़कर इस सीरीज को देखने बैठ जाएंगे. तो चलिए आपको भी बताते हैं कि इस वेब सीरीज के बारे में. अगर दम है तो आप बताइए क्या है इस सीरीज का सस्पेंस? 

बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

1/5
बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

इस समय ओटीटी पर कई बेहतरीन सीरीज स्ट्रीम हो रही हैं, जिनको दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसी बीच आज हम आपको एक ऐसी ही सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आपको भी सस्पेंस और थ्रिल से भरी फिल्में और सीरीज पसंद है तो ये आपके लिए बेहद खास होने वाली है. इस सीरीज की कहानी कुछ ऐसी ही कि आपको पहले एपिसोड से लेकर आखिरी एपिसोड तक बांधकर रखती है. आप चाह कर भी इसको बीच में बंद नहीं कर पाएंगे. हर एपिसोड में रोमांच का तड़का देखने को मिलता है. 

राघव जुयाल की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

2/5
राघव जुयाल की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

हम यहां जिस सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम 'ग्यारह ग्यारह' है. ये सीरीज कुछ ही समय पहले ओटीटी पर स्ट्रीम की गई है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. ये एक सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें 8 एपिसोड है. खास बात ये है कि सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल की शुरुआत पहले एपिसोड से हो जाती है. पहले एपिसोड से ही आपका दिमाग घूमने लगता है और आपकी आंखें सीरीज में कुछ खोजने लगती हैं. आपको लगता है कि शायद आपको उस कातिल, किडनैपर या जो भी उसको झट से पकड़ लोगे. 

IMDb पर सीरीज को मिली है शानदार रेटिंग

3/5
IMDb पर सीरीज को मिली है शानदार रेटिंग

‘ग्यारह-ग्यारह’ इसी महीने 9 अगस्त को रिलीज हुई है. ये सीरीज क्राइम-थ्रिलर है, लेकिन इसमें टाइम ट्रैवल का भी तड़का डाला गया है. कहानी पुलिस अफसरों के चारों ओर घूमती है, जो कई मर्डर केस सुलझाते हैं. सीरीज में राघव जुयाल, कृतिका कामरा, धैर्य करवा, हर्ष छाया और नितेश पांडे जैसे शानदार और मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, इस सीरीज को IMDb पर भी काफी शानदार रेटिंग मिली हुई है, जिसको जानने के बाद आप तुरंत इसे देखने के लिए बैठ जाएंगे. सीरीज को 10 में से 8.3 की रेटिंग मिली हुई है. 

क्या है सीरीज की कहानी?

4/5
क्या है सीरीज की कहानी?

इस सीरीज में दो अलग-अलग टाइम पीरियड दिखाए गए हैं, जो प्लॉट को खास बनाते हैं. पहले एपिसोड से ही सस्पेंस का मजा शुरू हो जाता है. सीरीज में दिखाया गया है कि 90 के दशक का पुलिस अफसर शौर्य अंथवाल (धैर्य करवा) रात 11 बजे 2016 के यंग पुलिसकर्मी युग आर्य (राघव जुयाल) से वॉकी-टॉकी पर संपर्क करता है और दोनों की बातचीत होती है. शुरुआत में युग को समझ में नहीं आता कि ये क्या हो रहा है? फिर दूसरा पुलिसकर्मी उसे बताता है कि जिस वॉकी-टॉकी से उसने बात की है, वो पिछले 15 साल से खराब पड़ी है और उसमें बैटरी भी नहीं है.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं सीरीज

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं सीरीज

इसके बाद सीरीज की असली शुरुआत होती है. शौर्य अंथवाल और युग आर्य मिलकर पुराने केस सुलझाते हैं. हर एपिसोड में रोमांच और सस्पेंस का लेवल दोगुना होता जाता है. इस सीरीज की कहानी से लेकर डायरेक्शन तक सभी काफी जबरदस्त है. इस सीरीज को उमेश बिष्ट ने डायरेक्ट किया है. 'ग्यारह-ग्यारह' इन दिनों काफी पसंद की जा रही है. जिन्होंने भी इस सीरीज को देखा है सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं. अगर आप भी इस सीरीज का मजा लेना चाहते हैं तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़