Advertisement
trendingPhotos2333438
photoDetails1hindi

हार्दिक को अलावा पत्नियों के साथ पहुंचे ये क्रिकेटर, सूर्या की जोड़ी का अंदाज जुदा, धोनी-साक्षी भी वायरल

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सितारों की महफिल सज चुकी है. मुंबई के जियो  जिसमें कई टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी पहुंचे. हार्दिक पांड्या के चर्चे सबसे ज्यादा देखने को मिले क्योंकि पत्नी नताशा उनके साथ एक बार फिर नजर नहीं आईं. बाकी क्रिकेटर्स अपनी पत्नी के साथ शादी के जश्न में महफिल लूटते नजर आए. 

 

एमएस धोनी और साक्षी

1/7
एमएस धोनी और साक्षी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने पूरे परिवार के साथ अनंत और राधिका की शादी में पहुंचे. धोनी ने येलो कलर का धोती-कुर्ता पहने नजर आए जबकि साक्षी ग्रीन ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती दिख रहीं थी. दोनों के साथ जीवा भी नजर आईं. 

 

सूर्या कुमार यादव और देविशा शेट्टी

2/7
सूर्या कुमार यादव और देविशा शेट्टी

टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन सूर्या भी शादी में रौनक फैलाते दिखे. स्काई और देविशा का अंदाज सबसे जुदा नजर आया. देविशा शेट्टी भारतीय कल्चर के अनुसार साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आईं. दोनों ने मीडिया के सामने आकर साथ में खूब फोटो क्लिक कराई. 

 

केएल राहुल और आथिया शेट्टी

3/7
केएल राहुल और आथिया शेट्टी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आए. केएल राहुल के साथ उनकी पत्नी आथिया शेट्टी भी दिखीं. साथ ही बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी भी दिखे. सभी ने फैमिली पिक क्लिक कराई. 

 

गौतम गंभीर भी पहुंचे

4/7
गौतम गंभीर भी पहुंचे

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स के अलावा नए हेड कोच गौतम गंभीर भी पहुंचे. गंभीर अपनी पत्नी के साथ नजर आए. श्रीलंका दौरे से गौतम गंभीर टीम इंडिया में नए हेड कोच के तौर पर अपना पद संभालेंगे. 

 

युजवेंद्र चहल और धनश्री

5/7
युजवेंद्र चहल और धनश्री

टीम इंडिया के खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल भी अपनी पत्नी धनश्री के साथ नजर आए. इस जोड़ी ने खूब सुर्खयां बटोरी. पिछले फंक्शन में चहल नहीं दिखे थे क्योंकि तब टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में खिताबी जीत दर्ज कर वापस लौटी थी. इस दौरान चहल बिजी शेड्यूल से गुजरे.

 

जसप्रीत बुमराह

6/7
जसप्रीत बुमराह

इन सभी के अलावा जसप्रीत बुमराह भी अपनी पत्नी संजना गनेशन के साथ पहुंच चुके हैं. इस जोड़ी ने भी अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी. बुमराह पिछले फंक्शन में नहीं शामिल हो पाए थे. उस दौरान टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप विजेता बनकर स्वदेश लौटी थी.

भाई-भाभी के साथ पहुंचे हार्दिक

7/7
भाई-भाभी के साथ पहुंचे हार्दिक

हार्दिक पांड्या के साथ उनकी पत्नी नताशा नजर नहीं आई जिसके बाद उनके बीच खटास के चर्चे और तेज हो गए. हार्दिक अपने भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ पोज देते नजर आए. इसके अलावा ईशान किशन, श्रेयस अय्यर जैसे स्टार क्रिकेटर अकेले पहुंचे. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़