Advertisement
trendingPhotos2333468
photoDetails1hindi

अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट का पहला लुक, क्यों चुना सफेद और लाल लहंगा...बिल्कुल महारानी लगीं मुकेश-नीता की छोटी बहू

Radhika Merchant Bride First Look Photos: अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट की शादी का पहला लुक सामने आ चुका है. मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं हैं. शादी के जोड़े में राधिका मर्चेंट काफी प्यारी लग रही हैं. चलिए उनके लुक की तस्वीरें दिखाते हैं.

राधिका मर्चेंट की शादी का पहला लुक

1/6
राधिका मर्चेंट की शादी का पहला लुक

आखिरकार वो दिन आ ही गया है. राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का. अनंत की दुल्हनिया तैयार होकर आ चुकी हैं. 16 श्रृंगार में उन्हें देख सब उनकी नजरें उतारने लगा है. राधिका मर्चेंट ने क्रीम, रेड और गोल्डन रंग के लहंगे को शादी का जोड़ा चुना है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

राधिका मर्चेंट की शादी का लहंगा किसने डिजाइन किया है

2/6
राधिका मर्चेंट की शादी का लहंगा किसने डिजाइन किया है

सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. राधिका के शादी के जोड़े को स्टाइल किया है शरीन और फैशन स्टाइलिस्ट शनाया कपूर ने. ये जोड़ा काफी हैवी और ज्वैलरी भी काफी जोरदार दिख रही है.

क्यों पहना सफेद-लाल लहंगा

3/6
क्यों पहना सफेद-लाल लहंगा

राधिका मर्चेंट ने  'पैनेटर' लहंगा पहना है. इसका मतलब हुआ कि गुजराती अटायर. जहां रेड और व्हाइट रंग का इस्तेमाल किया जाता है. गुजराती ट्रेडिशन में इस रंग को शुभ माना जाता है. 

राधिका मर्चेंट की शादी का लहंगा और काम

4/6
राधिका मर्चेंट की शादी का लहंगा और काम

आइवरी ज़रदोज़ी कट-वर्क का काम इस जोड़े में किया गया है. ये एक घाघरा है जिसके साथ 5 मीटर का घूंघट के लिए दुपट्टा दिया गया है. ये एक टिशू शोल्डर दुपट्टा है. 

क्यों है बेहद खास

5/6
क्यों है बेहद खास

राधिका के गुजराती लहंगे के लिए फूल बूटियां, स्टोन, सेक्विन, तांबा टिक्की और लाल रेशम का इस्तेमाल किया गया है. पल्लू पर काफी बरीक और कट-वर्क किया गया है.

मेहमानों की लिस्ट लंबी

6/6
मेहमानों की लिस्ट लंबी

अनंत अंबानी की शादी में देश से लेकर विदेश तक सभी मेहमान आए हैं. राजनैतिक हस्तियों से लेकर मनोरंजन और खेल जगत के सितारों को भी स्पॉट किया गया है. अखिलेश यादव, लालू प्रसाद, ममता बनर्जी, रामदेव बाबा, स्मृति ईरानी से लेकर तीनों खान और साउथ सेलेब्स भी पहुंचे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़