Advertisement
trendingPhotos2335855
photoDetails1hindi

160 बच्चों की मां है ये एक्ट्रेस, मिथुन चक्रवर्ती-नाना पाटेकर संग था अफेयर! नहीं बनी बात तो बिजनेसमैन से की शादी

बॉलीवुड में 90s की फेमस एक्ट्रेस. वो हीरोइन जो 160 बच्चों की मां हैं. जी हां, 160...उन्होंने आज भी खुद की कोई औलाद नहीं की. बल्कि एक गांव का पालन-पोषण देख रही हैं. ऐसे नेक काम करने का श्रेय बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को जाता है. चलिए इनके बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिनके 160 बच्चे हैं

1/7
बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिनके 160 बच्चे हैं

आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन हैं ये बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिनके 160 बच्चे हैं. जी हां, ये एकदम सच है. ये अदाकारा बॉलीवुड का बड़ा नम रही हैं. जो आज के समय में नेक काम के चलते छाई रहती हैं. ये कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन आयशा जुल्का हैं. जिन्होंने कई बड़ी बड़ी फिल्मों में बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है.

 

श्रीनगर की खूबसूरत वादियों में पैदा हुईं आयशा जुल्का

2/7
श्रीनगर की खूबसूरत वादियों में पैदा हुईं आयशा जुल्का

श्रीनगर की खूबसूरत वादियों में पैदा हुईं आयशा जुल्का 52 साल की हो गई हैं. उन्होंने ग्रेजुएशन किया हुआ है और फिर बॉलीवुड में एंट्री की. उनकी पहली फिल्म साल 1989 में आई 'कैसे कैसे लोग' थी. आज के समय में वह मुंबई के अंधेरी त्रिपति अपार्टमेंट में रहती हैं.

बॉलीवुड में उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला

3/7
बॉलीवुड में उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला

एक वक्त था जब आयशा जुल्का का नाम बड़े बड़े स्टार्स के साथ जुड़ा. इस लिस्ट में आयशा जुल्का, मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार, अरमान कोहली जैसी हस्तियां शामिल हैं. मगर बॉलीवुड में उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला. बस फिर उन्होंने भी यहां सब छोड़कर बिजनेसमैन समीर वशी संग ब्याह रचाया. साल 2003 में दोनों ने शादी की थी.

विंग कमांडर की बेटी आयशा

4/7
विंग कमांडर की बेटी आयशा

आयशा जुल्का के पिता इंद्र कुमार जुल्का एयरफोर्स के विंग कमांडर की बेटी हैं. उनकी एक बहन भी हैं अपर्णा जुल्का. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज के समय में वह 82 करोड़ के अधिक कुल संपत्ति है. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं हुई है.

आयशा जुल्का के 160 बच्चे कैसे हैं

5/7
आयशा जुल्का के 160 बच्चे कैसे हैं

अब आते हैं आयशा जुल्का के बच्चों पर. उनके 160 बच्चे कैसे हैं? तो बता दें शादी के 31 साल बाद भी उन्होंने खुद की कोई औलाद नहीं की. बल्कि वह तो गुजरात के दो गांव गोदलिए हुए हैं. जहां वह 160 बच्चों के खाने-पीने और पढ़ाई का खर्चा उठाती हैं.

खुद आयशा जुल्का ने बच्चों के बारे में बताया था

6/7
खुद आयशा जुल्का ने बच्चों के बारे में बताया था

आयशा जुल्का ने इस बात को खुद 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कंफर्म किया है. जब उन्होंने पति को गांव गोद लेने के बारे में बताया तो समीर ने भी उन्हें तुरंत सपोर्ट किया. आज के समय में दो गांव के 160 बच्चों की वह परवरिश कर रही हैं. 

आयशा जुल्का की नहीं है खुद की औलाद

7/7
आयशा जुल्का की नहीं है खुद की औलाद

खुद की औलाद न होने पर भी आयशा ने रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस का कहना है कि बच्चे न करने का फैसला उनकी मर्जी से है. वह और उनके पति का ये निजी फैसला है. वह मदरहुड को इन 160 बच्चों के साथ पूरा करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़