Advertisement
trendingPhotos2347551
photoDetails1hindi

माधुरी की 'हमशक्ल' बन बटोरी पॉपुलैरिटी, लेकिन नहीं मिली कामयाबी; हार मानकर करोड़पति संग कर ली शादी

Where Is Antara Mali: यूं तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस आई और गईं, लेकिन उनमें से कुछ आज भी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और कुछ ऐसी गायब हुईं कि उनका कुछ अता पता ही नहीं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में एंट्री और पॉपुलैरिटी भी खूब हासिल की, लेकिन वो अपनी जगह बनाने में सफल नहीं हो पाई और कहीं गुम हो कर रह गईं. चलिए जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में, जो एक जमाने में माधुरी की 'हमशक्ल' बनकर फैंस के बीच छा गई थीं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंतरा माली

1/6
बॉलीवुड एक्ट्रेस अंतरा माली

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्मों में कई नए चेहरों को ब्रेक दिया और साथ में फेम भी. उन्हीं चेहरों में से एक खूबसूरत और क्यूट सी दिखने वाली अंतरा माली भी थीं, जो आज इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं. हालांकि, एक वक्त था जब एक्ट्रेस अपने अभिनय और खूबसूरती के लिए पहचानी और जानी जाती थीं. 

कई फिल्मों में किया काम

2/6
कई फिल्मों में किया काम

अंतरा माली ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' से की थी. हालांकि, ये फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई, लेकिन इस फिल्म से अंतरा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम आगे बढ़ा लिए थे. इसके बाद वो ‘प्रेम कथा’, ‘मस्त’, 'रोड', 'कंपनी', 'डरना मना है', 'गायब', 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' और 'नाच' जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन एक्ट्रेस के बैड लक ने उनका साथ नहीं छोड़ा.

माधुरी की 'हमशक्ल' बन कर बटोरी पॉपुलैरिटी

3/6
माधुरी की 'हमशक्ल' बन कर बटोरी पॉपुलैरिटी

हालांकि, 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' फिल्म से अंतरा को काफी पॉपुलैरिटी मिली. फिल्म में उनके दमदार अभिनय को खूब पसंद किया गया था. फिल्म को देखने के बाद उनके फैंस ये तक कहने लगे थे कि एक्ट्रेस सच में माधुरी जैसी दिखती हैं. उस दौर में एक्ट्रेस जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी थी, लेकिन अंतरा को फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिल पा रही थी. 

फिल्म के लिए मुंडवाया सिर

4/6
फिल्म के लिए मुंडवाया सिर

अंतरा साल 2005 में 'मिस्टर या मिस' में नजर आई थी, जिसकी कहानी उन्होंने खुद ही लिखी थी और फिल्म को डायरेक्ट भी किया था, लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई और वे लंबे ब्रेक पर चली गईं, जिसके पांच साल बाद एक्ट्रेस साल 2010 में 'एंड वंस अगेन' में नजर आईं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने सच में अपना सिर मुंडवा लिया था, लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास नहीं चली. 

नहीं मिल पाई सफलता

5/6
नहीं मिल पाई सफलता

अगर उनकी फिल्मों की गिनती की जाए तो एक्ट्रेस ने अपने 12 साल के करियर में बस 12 ही फिल्में कीं, जिनमें से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री छोड़े काफी लंबे समय हो चुका है. सालों से किसी को नहीं पता एक्ट्रेस कहां हैं.

करोड़पति से शादी कर हो गईं सेटल

6/6
करोड़पति से शादी कर हो गईं सेटल

दरअसल, जब फिल्मों में अंतरा माली को कोई कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने खुद को सेटल करने का फैसला कर लिया और साल 2009 में उन्होंने एक करोड़पति बिजनेसमैन और जीक्यू मैगजीन के संपादक चे कुरियन से शादी कर ली थी, जो बेहद रईस हैं. बताया जाता है कि दोनों का एक बेटा भी है. हालांकि, अंतरा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़