Advertisement
photoDetails1hindi

ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में टिस्का चोपड़ा का दिखा ग्लैम अवतार, तो समीरा रेड्डी को पहचानना हुआ मुश्किल; देखें PHOTOS

Tisca Chopra and Sameera Reddy Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स या एक्ट्रेसेस की फोटो वायरल होती रहती हैं. कभी किसी इवेंट तो कभी किसी पार्टी या डिनर की. ऐसे ही सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें 'मर्डर मुबारक' एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा नजर आ रही हैं और साथ ही समीरा रेड्डी भी नजर आ रही हैं. दोनों अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं. चलिए नजर डालते हैं दोनों एक्ट्रेस के लुक पर कौन किस पर भारी पड़ता है. 

टिस्का चोपड़ा का लुक

1/6
टिस्का चोपड़ा का लुक

हाल ही में सोशल मीडिया पर टिस्का चोपड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का लुक बेहद शानदार लग रहा है. एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में उनका कामल का स्टाइल देखने को मिल रहा है. 

ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में टिस्का

2/6
ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में टिस्का

वायरल हो रहीं तस्वीरों में टिस्का ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक स्कर्ट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद आ रहा है. 

टिस्का चोपड़ा का वर्कफ्रंट

3/6
टिस्का चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर टिस्का चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'तारे जमीन पर' एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. उनके अभिनय को फैंस खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. 

समीरा रेड्डी का लुक

4/6
समीरा रेड्डी का लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस इतने बदले हुए लुक में नजर आ रही हैं कि एक बार को तो फैंस उनको पहचान ही नहीं पाए. एक वक्त पर सोडोल नजर आने वाली समीरा ने काफी वेट पुट ऑन कर लिया है, लेकिन बावजूद इसके वे काफी प्यारी लग रही थीं. 

ब्लैक आउटफिट में दिखीं समीरा

5/6
ब्लैक आउटफिट में दिखीं समीरा

अगर समीरा रेड्डी के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी कर रखी है. साथ ही अपने बालों को बांधा हुआ और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैप्स को जमकर पोज दिए. उनके फैंस को भी उनका लुक काफी पसंद आ रहा है. 

समीरा रेड्डी का वर्कफ्रंट

6/6
समीरा रेड्डी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर समीरा रेड्डी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने सोहेल खान के साथ साल 2002 में आई फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपने लंब करियर में समीरा ने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'नो एंट्री', 'टैक्सी नंबर 9211', 'डरना मना है', 'प्लान', 'मुसाफिर' और 'नक्शा' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़