Advertisement
trendingPhotos2299023
photoDetails1hindi

आशा नेगी ने जंपसूट में ढाया कहर, 'पवित्र रिश्ता' की भोली-भाली पूर्वी का ग्लैमरस अवतार देख रह जाएंगे दंग

TV Actress Asha Negi: टेलीविजन एक्ट्रेस आशा नेगी भी अब वेब सीरीज की दुनिया में अपने कदम रख चुकी हैं. अमेजन मिनी टीवी पर उनकी नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री' की स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन इस सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर आशा नेगी को जंपसूट पहने ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया, जिसे देख फैन्स हैरान रह गए.

आशा नेगी की नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री'

1/6
आशा नेगी की नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री'

टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना और मानव की गोद ली हुई बेटी पूर्व देशमुख का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली आशा नेगी ने छोटे पर्दे पर अपनी बड़ी पहचान बनाई है, लेकिन अब ओटीटी के बढ़ते क्रेज की वजह से उनका झुकाव भी वेब सीरीज की तरफ बढ़ रहा है. इसी कड़ी में आशा नेगी की नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री' में नजर आ रही हैं. इस वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर आशा नेगी ने अपना ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट किया.

डीपनेक वाले इस जंपसूट में आशा नेगी लगीं बला की खूबसूरत

2/6
डीपनेक वाले इस जंपसूट में आशा नेगी लगीं बला की खूबसूरत

आशा नेगी अपनी नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर ओलिव और ब्राउन कलर का बेहद ग्लैमरस जंपसूट पहनकर पहुंची थीं. डीपनेक वाले इस जंपसूट में आशा नेगी बला की खूबसूरत और बेहद प्यारी लग रही थीं. आशा नेगी के जंपसूट की पैंट ब्राउन कलर की थी, जबकि ऊपर का ग्लैमरस टॉप ओलिव ग्रीन कलर का था.

किलर लुक्स देते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं

3/6
किलर लुक्स देते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं

आशा नेगी ने अपने इस ग्लैमरस जंपसूट के साथ ब्लैक कलर की हील्स पहनी थी. आशा ने अपने बालों को हल्का कर्ल कर खुला रखा था. लाइट मेकअप और ग्लॉसी लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया. आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी किलर लुक्स देते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

 

वेब सीरीज में खूब काम कर रहीं आशा नेगी

4/6
वेब सीरीज में खूब काम कर रहीं आशा नेगी

आशा नेगी की नई वेब सीरीज 'इंडस्ट्री' की स्टारकास्टर में गगन अरोड़ा, चंकी पांडे, अंकिता गोराया, लक्ष्य कोचर, और जितेंद्र सिंह राजपूत जैसे कलाकार भी शामिल हैं. टेलीविजन और वेब सीरीज के अलावा आशा नेगी ने दो फिल्मों में भी काम किया है. आशा नेगी 'लूडो' और 'कॉलर बॉम्ब' में नजर आई थीं.

 

टेलीविजन से की थी करियर की शुरुआत

5/6
टेलीविजन से की थी करियर की शुरुआत

आशा नेगी ने 2010 में टेलीविजन शो 'सपनों से भरे नैना' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2011 में 'बड़े अच्छे लगते हैं' में भी नजर आई थीं, लेकिन 'पवित्र रिश्ता' में पूर्वी देशमुख का किरदार निभाकर वह घर-घर में पॉपुलर हो गईं.

रिएलिटी शोज में भी आईं नजर

6/6
रिएलिटी शोज में भी आईं नजर

आशा नेगी रिएलिटी टीवी शोज 'नच बलिये 6' और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. आशा नेगी शुभ विवाह, एक मुट्ठी आसमान, कोड रेड जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़