Advertisement
trendingPhotos2014755
photoDetails1hindi

ELLE Graduates 2023: तृप्ति डिमरी से लेकर राधिका मदान तक, हसीनाओं ने बिखेरा फैशन का जलवा

ELLE Graduates 2023: एली ग्रेजुएट्स 2023 एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें एंटरटेंमेंट और ग्लैमर इंडस्ट्री के कई स्टार शामिल हुए. इस इवेंट एनिमल फेम तृप्ति डिमरी, राधिका मदान, लीसा मिश्रा, ऋचा चड्ढा, अलाया एफ जैसी कई डिवाज ने अपने फैशन से रेड कॉर्पेट पर चार चांद लगाए. इन डिवाज ने अपने फैशन सेंस और स्टाइल से एक बार फिर से सबको अपना दीवाना बना डाला.

तृप्ति डिमरी

1/10
तृप्ति डिमरी

'एनिमल' और 'कला' फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी लाल रंग की ड्रेस में नजर आईं. उनकी ड्रेस का वी डीप नेक इसमें ग्लैमर का तड़का लगा रहा था.

राधिका मदान

2/10
राधिका मदान

राधिका मदान नीली डेनिम और बाइकर लेदर की जैकेट में रनवे पर चलीं. उन्होंने अपने कूल अंदाज से सबका दिल जीत लिया.

अलाया एफ

3/10
अलाया एफ

अलाया एफ ने इस इवेंट में जेट-ब्लैक बैकलेस पावर सूट पहना था. यह सूट बैकलेस था और पीछे की तरफ एक गोल्ड चैन लगी हुई थी. उन्होंने 90 के दशक के साइड पार्ट में अपने बालों के साथ इसे टॉप किया.

 

अदिति डॉट सहगल

4/10
अदिति डॉट सहगल

'द आर्चीज' एक्ट्रेस डॉट ने रूबी रेड कलर के गाउन के साथ लाइम लाइट चुराई. उन्होंने होंठों पर गहरे लाल रंग की लिप्स्टिक लगाई हुई थी और बालों का एक लो बन बनाया हुआ था.

लीसा मिश्रा

5/10
लीसा मिश्रा

म्यूजिकल मास्टर लीसा मिश्रा ने ऑल-ब्लू डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें ट्रेंडिंग टाई-अप बो डिटेलिंग क्लासिक कैनेडियन टक्सिडो स्टाइल में एक ट्विस्ट था. लीसा ने अपने इस लुक से सभी को दीवाना बनाया. 

ऋचा चड्ढा

6/10
ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चेड्डा ने फ्लोरल ड्रेस के साथ टाई-अप बेल्ट लगाई हुआ थी. ऋचा इस लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं. इस दौरान उनके पति और एक्टर अली फजल भी उनके साथ थे.

 

नुसरत भरुचा

7/10
नुसरत भरुचा

इस इवेंट में नुसरत भरुचा भी ब्लैक ब्यूटी बनकर आई थीं. ब्लैक कोट के साथ नुसरत ने लेगिंग्स पहनी हुई थी और आंखों पर संतरी रंग के चश्मे लगाए थे.

डेजी शाह

8/10
डेजी शाह

एक्ट्रेस डेजी शाह इवेंट में ब्लैक कलर का हाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं. ब्लैक हाई हील्स के साथ उन्होंने कान में छोटे ईयरिंग्स और हाथ में मोटे ब्रेसलेट पहने थे. इस दौरान डेजी ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था.

सई मांजरेकर

9/10
सई मांजरेकर

इस इवेंट में सई मांजरेकर ब्लैक कलर की पैंट और क्रॉप टॉप पहन कर पहुंची. उन्होंने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था और गले में डायमंड स्टाइल चोकर सेट पहना हुआ था.

संजना सांघी

10/10
संजना सांघी

'कड़क सिंह' एक्ट्रेस संजना सांघी इस इवेंट में सफेद, काले और सिल्वर रंग का गाउन पहनकर आई थीं, जो बेहद खूबसूरत लग रहा था. संजना ने सटल मेकअप के साथ बालों का बन बनाया हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़