Advertisement
trendingPhotos2064096
photoDetails1hindi

लाल गाउन और बैंग्स में विद्या मालवडे का ग्लैमरस अंदाज, 50 की उम्र में लगीं बला की खूबसूरत

Vidya Malvade at Anusha Dandekar Birthday party: अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस विद्या मालवडे लाल रंग का ग्लैमरस गाउन पहनकर पहुंची थी. इस ड्रेस में 50 साल की विद्या मालवडे बला की खूबसूरत लग रही थीं.

1/6

एक्टर, मॉडल और होस्ट अनुषा दांडेकर की बर्थेड पार्टी में कई सितारों का मेला लगा. इस मौके पर शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे' की एक्ट्रेस विद्या मालवडे भी पहुंची. विद्या अपनी दोस्त अनुषा के जन्मदिन की पार्टी में लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थी.

2/6

विद्या मालवडे अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में रेड कलर का वन शोल्डर गाउन पहनकर पहुंची थी. विद्या का लॉन्ग गाउन काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस था. इस रेड कलर के गाउन में 50 साल की विद्या बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं.

3/6

विद्या मालवडे ने इस रेड गाउन के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ था. विद्या ने बालों में खूबसूरत बैंग्स स्टाइल बनाया हुआ था. विद्या ने बालों में सिल्वर कलर का हेयरबैंड लगाया हुआ था और हाथ में सिल्वर रंग का ही हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था. 

4/6

विद्या मालवडे का यह ग्लैमरस लुक फैन्स को भी काफी पसंद आया. 50 साल की उम्र में विद्या की फिटनेस और स्टाइल देख फैन्स दंग रह गए और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

5/6

विद्या मालवड़े का जन्म 2 मार्च 1973 को मुंबई में हुआ था. विद्या को चक दे इंडिया (2007), किडनैप (2008) और इंतेहा (2003) जैसी ही फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनकी शादी 2009 से संजय दायमा से हुई है. इससे पहले विद्या ने अरविंद सिंह बग्गा से पहली शादी की थी.

6/6

विद्या मालवडे कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित और के.के. राधामोहन द्वारा निर्मित फिल्म 'रुसलान' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में विद्या मालवडे के अलावा जगपति बाबूऔर नवोदित सुश्री मिश्रा भी हैं. इस फिल्म के हीरो सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़