Advertisement
trendingPhotos2406017
photoDetails1hindi

एक्टिंग के हैं बाप, एक्टर्स खाते हैं इनके नाम की कसम, 38 साल में हुई ये लाइलाज बीमारी...झेल रहें दर्द

Vijay Verma Desease: आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुका है. 'मिर्जापुर' हो या फिर सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' हो... इस एक्टर ने साबित कर दिया एक्टिंग के मामले में इनसे मुकाबला करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है. लेकिन क्या आपको पता है ये एक्टर स्किन की ऐसी बीमारी से जूझ रहा है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. जानिए ये एक्टर कौन हैं और इनकी रेयर बीमारी के बारे में.

कौन हैं ये एक्टर?

1/5
कौन हैं ये एक्टर?

ये एक्टर कोई और नहीं विजय वर्मा है. विजय वर्मा की वेब सीरीज 'आइ सी 814 कंधार हाईजैक' रिलीज हो गई है. इस सीरीज में विजय लीड रोल में हैं और इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी रेयर स्किन डिजीज का खुलासा किया है जिसके बाद तहलका मच गया.

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक्टर

2/5
इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक्टर

विजय वर्मा ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया कि वो विटिलिगो यानी सफेग दाग की बीमारी से पीड़ित हैं. ये एक ऐसी स्किन कंडीशन है जिसमें स्किन का रंग बनाने वाली कोशिकाएं मर जाती हैं और काम करना बंद कर देती हैं. इस बीमारी की वजह से शरीर के कुछ हिस्से में सफेद दाग पड़ जाते हैं.

कभी नहीं छिपाया

3/5
कभी नहीं छिपाया

इस बीमारी का खुलासा विजय वर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान किया. इन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी इस बीमारी को फिल्म के लिए छुपाया लेकिन पब्लिकली इसे छुपाने की जरूरत कभी नहीं पड़ी.

 

अभी तक क्यों नहीं बताया?

4/5
अभी तक क्यों नहीं बताया?

विजय ने कहा कि उन्होंने इस बीमारी को फिल्मों में इसलिए छिपाया क्योंकि वो ये नहीं चाहते थे कि लोग उनकी एक्टिंग के अलावा किसी और चीज पर फोकस करें. लेकिन पब्लिक अपीरियंस में इसे कभी नहीं छिपाया. जनता सब जानती है और उन्हें बेवकूफ नहीं बना सकते.

पहली बार किया खुलासा

5/5
पहली बार किया खुलासा

इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपनी इस बीमारी के बारे में पहले कभी भी खुलेतौर पर नहीं बोला. अगर मैं पहले बोलता तो शायद इस पर ज्यादा चर्चा होती. आपको बता दें, विजय वर्मा की नेटफ्लिक्स पर 'IC 814 द कंधार हाइजैक' रिलीज हुई है ये 6 एपिसोड की है. जिसे लेकर आजकल विजय वर्मा हर तरफ छाए हुए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़