Advertisement
trendingPhotos2422122
photoDetails1hindi

मौत से पहले आखिरी रात को क्या हुआ था विकास सेठी के साथ, वाइफ जाह्नवी ने बताया पूरा सच

Vikas Sethi Wife on Actor Death: 48 साल की उम्र में विकास सेठी का जाना काफी दर्दनाक है. वो अपने पीछे दो छोटी जुड़वां बेटियों और वाइफ जाह्नवी को छोड़ गए हैं. लेकिन सवाल तो ये उठता है कि आखिर ऐसे अचानक कैसे विकास की मौत हो गई. अब इस बारे में विकास सेठी की वाइफ जाह्नवी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी और मौत से पहले क्या-क्या हुआ उसके बारे में डिटेल में बताया है. जानिए मौत से पहले क्या था विकास का हाल.

वाइफ ने तोड़ी चुप्पी

1/5
वाइफ ने तोड़ी चुप्पी

पीटीआई से बातचीत के दौरान विकास सेठी की वाइफ ने जो भी बीता वो सब खुलकर बताया. जाह्नवी ने बताया कि 'वो और विकास एक फैमिली इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई से नासिक गए थे. वहां पर विकास को उल्टी और लूज मोशन शुरू हो गए. विकास अस्पताल नहीं जाना चाहते थे. लिहाजा डॉक्टर को घर पर ही बुलाया गया.'

 

रात में हो गई थी मौत

2/5
रात में हो गई थी मौत

जाह्नवी ने आगे कहा- 'जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे तभी से उल्टियां और लूज मोशन शुरू हो गए थे. रात में डॉक्टर ने देखा और सुबह रविवार को जब मैं 6 बजे उन्हें जगाने गई तो उनकी मौत हो चुकी थी.' 

कूपर में हुआ पोस्टमार्टम

3/5
कूपर में हुआ पोस्टमार्टम

डॉक्टर ने हमें बताया कि कल रात में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. फिलहाल विकास के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेजा गया.

पैर की करवा चुके हैं सर्जरी

4/5
पैर की करवा चुके हैं सर्जरी

इससे पहले साल 2021 में विकास सेठी ने अपने पैर की सर्जरी भी करवाई थी. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी. 

 

बेसुध हैं वाइफ

5/5
बेसुध हैं वाइफ

विकास की मौत से उनकी वाइफ जाह्नवी का रो-रोकर बुरा हाल है. वो बेसुध हो गई हैं और बाकी परिवार वाले भी सदमे में हैं. उन्हें तो यकीन ही नहीं हो रहा कि अब उनका चहेता विकास सेठी इस दुनिया में नहीं है. आपको बता दें, विकास सेठी कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. जिसमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहीं तो होगा' शामिल है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़