Advertisement
trendingPhotos2016422
photoDetails1hindi

अनुष्का शर्मा पर पहली मुलाकात में मारा जोक, अजीब मैसेज भी भेजा, ऐसे शुरू हुई थी एक्ट्रेस और विराट की लवस्टोरी

Anushka Sharma and Virat Kohli Live Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की लव स्टोरी की शुरुआत 2013 में एक विज्ञापन शूट से हुई थी. शैंपू के इस विज्ञापन के लिए दोनों पहली बार साथ आए थे. हालांकि, पहली ही मुलाकात में विराट ने नर्वस होने की वजह से अनुष्का पर एक जोक मार दिया था.

2013 में हुई पहली मुलाकात

1/8
2013 में हुई पहली मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की लव स्टोरी जितनी फिल्म है, उतनी ही किसी परीकथा जैसी भी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात 2013 में एक विज्ञापन के शूटिंग के दौरान हुई थी. विराट कोहली, उस वक्त भारतीय क्रिकेट में तेजी से बढ़ रहे थे. वहीं, अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी थीं.

पहली मुलाकात में नर्वस थे विराट कोहली

2/8
पहली मुलाकात में नर्वस थे विराट कोहली

पहली मुलाकात में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों के लिए बहुत अच्छी नहीं रही थी. हालांकि, दोनों को एक-दूसरे को समझने और करीब आने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने पहली मुलाकात अनुष्का को लगभग नाराज कर दिया था. विराट को  2013 में जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान बनाया गया था और वह काफी एक्साइडेट भी थे, लेकिन तभी उनके मैनेजर ने विज्ञापन के लिए विराट कोहली को कॉल किया. 

 

अनुष्का के बारे में सोच कर तनाव में थे विराट

3/8
अनुष्का के बारे में सोच कर तनाव में थे विराट

अनुष्का उस वक्त टॉप एक्ट्रेस थी. विराट कोहली ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका विज्ञापन अनुष्का शर्मा के साथ है तो मैं कांप रहा था. मैं नर्वस था. सेट पर (2013 में विज्ञापन शूट के दौरान) जाने से पहले मैं बहुत तनाव में था. मैं सोच रहा था कि 'मैं उन्हें कैसे हाय करूंगा? मैं क्या कहने जा रहा हूं?' मैं पूरी तरह नर्वस था.

अनुष्का शर्मा की हाइट पर मारा जोक

4/8
अनुष्का शर्मा की हाइट पर मारा जोक

विराट कोहली ने बताया था कि वह अनुष्का शर्मा के आने से 5 मिनट पहले ही पहुंच गए थे. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात अंदाजा नहीं था कि अनुष्का शर्मा कितनी लंबी हैं. उन्होंने अच्छी-खासी हील्स भी पहनी हुई थी. ऐसे में नर्वस होने की वजह से विराट ने मजाक में अनुष्का से कह दिया था कि क्या आपको पहनने के लिए कुछ ऊंची हील्स नहीं मिली? इस पर अनुष्का का रिएक्शन था- एक्सक्यूज मी. यह बहुत बुरा था और विराट कोहली काफी नर्वस थे. 

 

शूटिंग के दौरान अनुष्का से इंप्रेस हुए विराट

5/8
शूटिंग के दौरान अनुष्का से इंप्रेस हुए विराट

विराट कोहली ने आगे बताया था कि पूरे दिन शूटिंग करते हुए उन्होंने पाया कि अनुष्का शर्मा एक नॉर्मल पर्सन की तरह ही हैं. हम उन्हीं चीजों से आपस में जुड़े हुए थे, जिनका अनुभव मिडिल क्लास लोग करते हैं. इस दौरान विराट कोहली ने यह भी बताया कि डेटिंग से पहले उन्होंने अनुष्का शर्मा को एक अजीबोगरीब मैसेज भी भेजा था. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एकदम से डेटिंग शुरू नहीं की थी. दोनों ने लंबे टाइम तक एक-दूसरे से बात की ती. लेकिन विराट कोहली को लगता था कि वह डेटिंग कर रहे हैं.

डेटिंग से पहले भेजा था अजीब मैसेज

6/8
डेटिंग से पहले भेजा था अजीब मैसेज

ऐसे में एक साथ कुछ महीने गुजारने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को एक मैसेज भेज दिया. विराट ने अनुष्का को मैसेज में बताया कि जब वह सिंगल थे, तब यह करते थे, वो करते थे. इस पर अनुष्का शर्मा ने रिप्लाई किया था कि आपका क्या मतलब है आप पहले हुआ करते थे? यह भी विराट कोहली के लिए काफी अजीब सिचुएशन हो गई थी. हालांकि, इन सबके बाद भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार आगे बढ़ा.

 

2014 में विराट-अनुष्का को देखा जाने लगा साथ

7/8
2014 में विराट-अनुष्का को देखा जाने लगा साथ

हालांकि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी डेटिंग के बारे में खुलासा नहीं किया था, लेकिन 2014 में दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. 2014 में अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के मैचों में देखा जाने लगा था. मेलबर्न में शतक जड़ कर जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तरफ किस उछाला तो दोनों के प्यार पर मुहर लग गई थी. इसके बाद तो विराट और अनुष्का को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाने लगा.

 

2017 में दोनों ने इटली जाकर की शादी

8/8
2017 में दोनों ने इटली जाकर की शादी

2017 में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ इटली में मीडिया की नजरों से छिपते हुए शादी कर ली और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसे ऑफिशियल किया. 2021 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी वामिका के माता-पिता बने. अब एक बार फिर से अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, विराट-अनुष्का की तरफ से अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैन्स अनुष्का की कई तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़