Advertisement
trendingPhotos2336076
photoDetails1hindi

राधिका मर्चेंट से इतने साल बड़ी हैं अंजलि मर्चेंट, खूबसूरती में हीरोइनें भी फेल, चलाती हैं खुद का ये बिजनेस

Anjali Merchant Age:राधिका मर्चेंट और अंजलि मर्चेंट का रिसेप्शन से लुक सामने आ चुका है. दोनों ही बहने एक दूसरे पर जबरदस्त लग रही हैं. चलिए आज आपको अंजलि मर्चेंट से रूबरू करवाते हैं. वह राधिका से कितने साल बड़ी हैं. आज का लुक भी दिखाते हैं.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बहू

1/7
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बहू

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो चुकी है. अनंत ने राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई 2024 को धूमधाम से शादी की. 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' हो रहा है. जहां से राधिका मर्चेंट और उनकी बहन अंजलि मर्चेंट का लुक सामने आ गया है. चलिए आज आपको अंजलि मर्चेंट से रूबरू करवाते हैं. जानिए वह कितने साल छुटकी बहना से बड़ी हैं.

अनंत अंबानी की साली-साहिबा

2/7
अनंत अंबानी की साली-साहिबा

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के समधी हैं वीरेन मर्चेंट. उनकी दो बेटी हां राधिका और अंजलि. बड़ी बेटी अंजलि मर्चेंट हैं और वह भी शादीशुदा हैं. बात करें अंजलि और राधिका के पिता के बिजनेस की तो वहहेल्थकेयर कंपनी Encore चलाते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कंपनी की वेल्यू 2000 करोड़ रुपये हैं. जबकि अंजलि के पिता की नेटवर्थ 755 करोड़ रुपये हैं.

करोड़ों की मालकिन अंजलि मर्चेंट

3/7
करोड़ों की मालकिन अंजलि मर्चेंट

अंजलि और राधिका दोनों पिता की कंपनी में सहयोग करती हैं. वह Encore की बोर्ड मैंबर में शामिल हैं. इसके अलावा अंजलि खुद का बिजनेस भी चलाती हैं. वह खुद भी करोड़ों की मालकिन हैं.

अंजलि मर्चेंट का खुद का ये बिजनेस भी है

4/7
अंजलि मर्चेंट का खुद का ये बिजनेस भी है

अंजलि मर्चेंट ब्यूटी से जुड़े कामकाज में भी इन्वेस्ट करती हैं. वह 'ड्राईफिक्स' नाम की कंपनी चलाती हैं. इस कंपनी की वह को-फाउंडर हैं. जोकि एक तरह का हेयरस्टाइलिंग क्लब है. जहां बड़े बड़े सेलेब्स के भी हेयरस्टाइल किए जा चुके हैं.

 

अंजलि और राधिका की उम्र में अंतर

5/7
अंजलि और राधिका की उम्र में अंतर

अंजलि मर्चेंट परिवार की बड़ी बेटी हैं. वहीं राधिका सबसे लाडली. अंजलि का बर्थ ईयर 1989 है. यानी वह 35 साल की हैं. वहीं राधिका अभी 29 साल की हैं. इस तरह दोनों बहनों में 6 साल का अंतर है.

 

अंजलि मर्चेंट के पति और बेटा

6/7
अंजलि मर्चेंट के पति और बेटा

अंजलि मर्चेंट के हसबैंड पर. साल 2020 में उन्होंने बिजनेसमैन अमन मजीठिया से शादी रचाई. अब दोनों का एक बेटा भी है.

अंजलि मर्चेंट कितनी पढ़ी लिखी हैं

7/7
अंजलि मर्चेंट कितनी पढ़ी लिखी हैं

अंजलि मर्चेंट की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उन्होंने मुंबई से पढ़ाई की है. वह The Cathedral and John Connon School से पढ़ाई हैं. आगे की पढ़ाई के लिए वह लंदन चली गईं. अंजलि ने बैचलर ऑफ साइंस डिग्री इन एन्टीप्रिनियोरशिप एंड स्ट्रैटेजिक में की है. वहीं मास्टर बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में.

ट्रेन्डिंग फोटोज़