Advertisement
trendingPhotos2427702
photoDetails1hindi

WhatsApp पर आपका बाबू किससे करता है सबसे ज्यादा बातें? एक बटन दबाते ही सारे नाम आ जाएंगे सामने

WhatsApp trick: व्हाट्सएप अब हमारी लाइफ का अहम हिस्सा हो गया है. जब भी फोन ओपन करते हैं तो सबसे पहले व्हाट्सएप पर ही नजर जाती है. अब तो नॉर्मल कॉल की जगह लोग व्हाट्सएप कॉल करना पसंद करते हैं. मैसेजिंग इतनी बढ़ गई है कि छोटी हो या बड़ी बात हो. हर चीज के लिए तुरंत मैसेज कर देते हैं. हमें खुद पता नहीं चल पाता कि हमने दिन में किससे कितनी बातें की हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक हिडन फीचर के बारे में बताना जा रहे हैं. वॉट्सएप पर ही पता कर सकते हैं कि आप या आपका पार्टनर किससे सबसे ज्यादा बातें करते हैं.

 

किससे होती हैं सबसे ज्यादा बातें

1/5
किससे होती हैं सबसे ज्यादा बातें

आजकल हर कोई WhatsApp पर कई सारे ग्रुप बना लेता है. परिवार के लिए एक ग्रुप, दोस्तों के लिए एक, ऑफिस के लिए एक और स्कूल के दोस्तों के लिए एक. इसके अलावा, दोस्तों के साथ निजी बातचीत भी होती रहती है.

सिंपल है तरीका

2/5
सिंपल है तरीका

ऐसे में यह जानना मुश्किल हो जाता है कि हम किसके साथ सबसे ज्यादा बात करते हैं. अगर आपको अपने पार्टनर का फोन पासवर्ड पता है तो आप यह भी पता कर सकते हैं कि वो किससे सबसे ज्यादा बात करते हैं.

कुछ स्टेप्स से चल सकता है पता

3/5
कुछ स्टेप्स से चल सकता है पता

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आप या फिर आपका अपना व्हाट्सएप पर सबसे ज्यादा किससे बात करते हैं तो व्हाट्सएप के अंदर ही एक हिडन फीचर मिलता है, जिससे आपो जान सकते हैं. आइए बताते हैं...

सेटिंग्स में जाएं

4/5
सेटिंग्स में जाएं

पहले आप WhatsApp ओपन करें और ऊपर दिख रहे तीन डॉट्स पर क्लिक करें. फिर वहां से सेटिंग्स पर क्लिक करें, जहां आपको कई ऑप्शन्स नजर आ रहे होंगे. वहीं आपको स्टोरेज एंड डाटा नाम का ऑप्शन दिख रहा होगा, उस पर आप क्लिक करें.

मैनेज स्टोरेज पर जाएं

5/5
मैनेज स्टोरेज पर जाएं

उसको खोलने पर भी कई ऑप्शन्स नजर आएंगे, वहां आपको मैनेज स्टोरेज पर क्लिक करना है. क्लिक करते ही आपको पूरी लिस्ट दिख जाएगी. जो सबसे पहला नाम होगा, उससे आप सबसे ज्यादा बातें करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़