Advertisement
trendingPhotos2428599
photoDetails1hindi

भक्ति मोदी को क्यों कहा जा रहा है मुकेश अंबानी की कंपनी का राइजिंग स्टार? एंटीलिया में हुई थी शादी

भक्ति मोदी की जर्नी सिर्फ प्रोफेशनल सक्सेस के बारे में ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे बड़े खुदरा उद्यमों में शुमार रिलायंस रिटेल के भीतर कई बेहतरीन प्रयोगों की सफलता को भी दर्शाता है.

Bhakti modi net worth

1/5
Bhakti modi net worth

महज 30 साल की उम्र में भक्ति मोदी रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म Tira की सीईओ हैं. रिलायंस रिटेल रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी कंपनी है इसकी इक्विटी वैल्यू लगभग 8.4 लाख करोड़ रुपये है. भक्ति मोदी को रिलायंस इंडस्ट्रीज का राइजिंग स्टार कहा जाता है. सौंदर्य और फैशन के क्षेत्र में रिलांयस की मजबूत पकड़ में उनका महत्वपूर्ण योगदान बताया जाता है.

 

Who is Bhakti Modi

2/5
Who is Bhakti Modi

भक्ति मोदी ने अपने करियर की शुरुआत रिलायंस की सहायक कंपनी AJIO में एक कैटेगरी इन्वेंट्री प्लानर और मर्चेंडाइज़र के रूप में की थी. इसके बाद उन्होंने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल)के लिए फैशन बायर के तौर पर काम किया. भक्ति मोदी Tira ब्यूटी की को-फाउंडर और स्ट्रैटजी एंड बिजनेस डेवलपमेंट की वाइस प्रसिडेंट हैं.

 

Who is Bhakti Modi

3/5
Who is Bhakti Modi

भक्ति मोदी के पिता मनोज मोदी की गिनती रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे करीबी बिजनेस सहयोगियो में होती है. मनोज मोदी रिलायंस रिटेल, EIH और जियो प्लेटफॉर्म्स के बोर्ड में शामिल हैं. भक्ति ने पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से कंज्यूमर मनोविज्ञान में बीए और पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइन में डिग्री हासिल की है.

 

Who is Bhakti Modi

4/5
Who is Bhakti Modi

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल अप्रैल में Tira को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया था. यह एक ब्यूटी रिटेलर प्लेटफॉर्म है. इसके बाद से ही भक्ति रिलायंस रिटेल में को-फाउंडर के रूप में लीडरशिप टीम के हिस्से के रूप में स्‍ट्रैटेजी और एक्‍जीक्‍यूशन को संभाल रही हैं.

 

Who is Bhakti Modi

5/5
Who is Bhakti Modi

प्रोफेशनलिज्म से हटकर भक्ति मोदी का ईशा अंबानी के साथ बढ़िया बांडिंग है. भक्ति मोदी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने टैली सॉल्यूशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर तेजस गोयनका से शादी की है. यह शादी 2016 में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़