Advertisement
trendingPhotos2383128
photoDetails1hindi

कौन हैं जैस्मिन वालिया? जिनसे जुड़ा हार्दिक पांड्या का नाम, तलाक को 1 महीना भी नहीं हुआ और स्वीमिंग पूल में चल रहा गर्लफ्रेंड संग रोमांस!

Hardik Pandya Jasmin Walia: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक को एक महीना भी नहीं हुआ है और एक हसीना के साथ उनका नाम जुड़ने लगा है. ये हसीना ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया है. जिनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई है कि दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है. चलिए बताते हैं कौन हैं जैस्मिन वालिया.   

तलाक को 1 महीना भी नहीं हुआ और स्वीमिंग पूल में चल रहा गर्लफ्रेंड संग रोमांस!

1/6
तलाक को 1 महीना भी नहीं हुआ और स्वीमिंग पूल में चल रहा गर्लफ्रेंड संग रोमांस!

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक को एक महीना भी नहीं हुआ है. 18 जुलाई 2024 को दोनों ने सोशल मीडिया पर अलग होने की बात  बताई थी. अब हार्दिक पांड्या का नाम नई हसीना के साथ जुड़ रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिसके बाद उनकी नई लवलाइफ की चर्चा शुरू हो गई है. अब ये बातें कितनी सच है कितनी नहीं, ये खुद हार्दिक बता सकते हैं. लेकिन मिलवाते हैं आपको जैस्मिन वालिया से, जो इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं.

जैस्मिन वालिया संग वेकेशन पर हार्दिक पांड्या!

2/6
जैस्मिन वालिया संग वेकेशन पर हार्दिक पांड्या!

हार्दिक पांड्या को लेकर कहा जा रहा है कि वह ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं. दोनों इस वक्त कथिततौर पर वेकेशन पर हैं. ग्रीस में स्विमिंग पूल पार्टी का आनंद ले रहे हैं. ये बातें तब शुरू हुई जब दोनों की फोटोज सामने आई. एक साथ नहीं, अलग अलग. एक दिन पहले ही ग्रीस से हार्दिक ने भी वीडियो शेयर किया है तो जैस्मिन वालिया के भी फोटोज देखने को मिले हैं.

जैस्मिन वालिया की ग्लैमरस फोटो

3/6
जैस्मिन वालिया की ग्लैमरस फोटो

हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को स्विमिंग पूल किनारे से एक रील शूट किया. जहां वह ब्लैक शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट में कूल पोज देते दिख रहे हैं. इसी सेम बीच से चार दिन पहले जैस्मिन वालिया ने भी हॉट फोटोज शेयर की थी. जहां वह बिकिनी में सुपर ग्लैमरस पोज देती दिखी थीं. हालांकि दोनों की साथ में कोई फोटो देखने को नहीं मिलती है.

फैंस ने तुरंत पकड़ लिया

4/6
फैंस ने तुरंत पकड़ लिया

लेकिन तुरंत यूजर्स ने इन फोटोज को देख कयास लगाने शुरू कर दिए. यूजर्स को एक सेकेंड नहीं लगा इस जगह को पहचानने में. एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप और हार्दिक पांड्या एक साथ वेकेशन पर ग्रीस आए हैं?' वही एक ने लिखा, 'हार्दिक पांड्या कहां हैं?'

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के डेटिंग रूमर्स

5/6
हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के डेटिंग रूमर्स

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के डेटिंग रूमर्स इस बात से भी शुरू हुए क्योंकि हाल में ही क्रिकेटर ने ब्रिटिश सिंगर के कई फोटोज को लाइक किया. अब ये सब बातें नोटिस करने के बाद बी-टाउन में दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं. लेकिन अभी तक जैस्मिन वालिया और हार्दिक पांड्या दोनों ने ही रिएक्ट नहीं किया है.

 

कौन हैं जैस्मिन वालिया

6/6
कौन हैं जैस्मिन वालिया

ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन पर्सनैलिटी जैस्मिन वालिया का जन्म इंग्लैंड में हुआ. उनका एक भाई भी है डेनी वालिया.7-8 साल की उम्र में जैस्मिन ने गाना शुरू किया था. सिर्फ विदेशी ही नहीं, वह हिंदी गाने भी गा चुकी हैं. टी-सीरीज के साथ भी वालिया ने काम किया है. उनके हिंदी गानों की बात करें तो 'दम दे दम' और 'बूम डिगी डिगी' जैसे गाने आए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़