Advertisement
trendingPhotos2401947
photoDetails1hindi

कौन है ये बॉलीवुड का हैंडसम हंक? जिसने 10 साल में दी 9 फ्लॉप फिल्में, जब डूबने लगा करियर; तो वर्दी ने ऐसे बचाई लाज

Who Is This Bollywood Actor: बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिट फिल्म से की, लेकिन बावजूद इसके वो उनके करियर की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही हैंडसम हंक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 12 साल पहले एक बड़ी फिल्म मूवी से की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने 10 साल के करियर में 9 फ्लॉप फिल्में दी. जब उनका करियर डूबने लगा तो आखिर में देश की इस खास चीज ने उसकी लाज बचाई. चलिए बताते हैं कि इस एक्टर के बारे में. 

कौन है ये बॉलीवुड एक्टर?

1/5
कौन है ये बॉलीवुड एक्टर?

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है, जहां काफी बड़ी संख्या में लोग अपनी जगह बनाने के लिए दूर-दूर से आते हैं. कुछ इस काम में सफल हो जाते हैं तो कुछ वहां की गलियों में खो जाते हैं या वापस घर लौट आते हैं. हालांकि, उनमें कुछ ऐसे भी होते हैं, जो अपनी शुरुआत तो धमाकेदार करते हैं, लेकिन करियर को आगे बढ़ाने के लिए उनको बार-बार धक्का लगाना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी बॉलीवुड में एंट्री तो धांसू की, लेकिन उनकी लिस्ट में हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों के नाम शामिल है. 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक

2/5
बॉलीवुड के हैंडसम हंक

हम यहां साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात कर रहे हैं, जिनको बॉलीवुड में 12 साल हो चुके हैं. जिन्होंने अपने इतने लंबे करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनको ज्यादातर फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा. बावजूद इसके उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत से इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. यही वजह है कि वे आज करियर के ऊंचे मुकाम पर हैं. एक्ट्रेस अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. 

12 साल के करियर में की 15 फिल्में

3/5
12 साल के करियर में की 15 फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा को हिंदी सिनेमा में 12 साल हो चुके हैं और वो आज भी एक्टिव है. उन्होंने 12 साल के करियर में लगभग 15 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रहीं. साल 2012 में स्टारकिड्स के साथ डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ का करियर पहली फिल्म के बाद ही डूबने लगा था. डेब्यू फिल्म से मिल गई सफलता के बाद सिद्धार्थ को कई फिल्में मिली, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई. जैसे 'ब्रदर्स' और 'कपूर एंड सन्स' उनके करियर के लिए मददगार साबित नहीं हो रही थीं. 

एक्टर के डूबते करियर की वर्दी ने बचाई लाज

4/5
एक्टर के डूबते करियर की वर्दी ने बचाई लाज

इतना ही नहीं, सिद्धार्थ के करियर में एक समय ऐसा भी आया जब उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगीं. 'बार बार देखो', 'अ जेंटलमेन', 'अय्यारी', 'जबरिया जोड़ी' जैसी उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रहीं. जब उन्होंने पांच फ्लॉप फिल्में दीं. इसके बाद सिद्धार्थ ने देशभक्ति की थीम पर आधारित फिल्मों का सहारा लिया. सिद्धार्थ ने तीन बार फिल्मों में वर्दी पहनकर अपने एक्शन अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इनमें 'शेरशाह', 'योद्धा' और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' शामिल हैं. 

अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर बटोरते हैं सुर्खियां

5/5
अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर बटोरते हैं सुर्खियां

इन फिल्मों में उन्होंने पुलिस अधिकारी का रोल अदा किया है. जब भी सिद्धार्थ वर्दी में नजर आते हैं, तो दर्शकों का खूब प्यार और तारीफ मिलती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ की कुल संपत्ति 75 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है, जिसकी जी न्यूज कोई पुष्टि नहीं करता. मुंबई के पाली हिल इलाके में उनका एक लग्जरी बैचलर पैड है, जिसे गौरी खान ने डिजाइन किया है. खबरों के मुताबिक, उनकी महीने की इनकम 50 लाख रुपये से ज्यादा. सिद्धार्थ को बाइक्स और लग्जरी कारों का भी शौक है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़