Advertisement
trendingPhotos2311912
photoDetails1hindi

Kalki 2898 AD में किसने निभाया 'श्रीकृष्ण' का किरदार? मिनटों के रोल में बटोर ली लाइमलाइट

Who Played Lord Krishna in Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' को क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस, सभी से तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में एक-एक किरदार की दमदार अदाकारी देखने को मिली है. लेकिन एक किरदार ऐसा भी रहा जिनका ऑनस्क्रीन कुछ ही मिनट का रोल था, लेकिन उन्होंने पूरी फिल्म की भूमिका बांधी. जी हां..'कल्कि 2898 एडी' की शुरुआत भगवान श्रीकृष्ण और अश्वत्थामा से होती है. अश्वत्थामा का किरदार तो सभी को पता है कि अमिताभ बच्चन ने निभाया है. लेकिन पूरी फिल्म खत्म हो जाने के बाद भी श्रीकृष्ण का फिल्म में चेहरा नहीं दिखाया जाता. आइए, यहां जानते हैं कि 'कल्कि 2898 एडी' में आखिर श्रीकृष्ण का किरदार किसने निभाया है?

श्रीकृष्ण के किरदार ने बटोरी लाइमलाइट

1/5
श्रीकृष्ण के किरदार ने बटोरी लाइमलाइट

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका और कमल हासन के अलावा दिशा पाटनी, विजय देवरकोंडा, दलकीर सलमान, मृणाल ठाकुर, राम गोपाल वर्मा और एसएस राजामौली की झलक देखने को मिली. लेकिन सबसे ज्यादा तारीफें श्रीकृष्ण के किरदार में दिखे अदाकार ने बटोरी हैं. श्रीकृष्ण के किरदार में नजर आए एक्टर का चेहरा तो नहीं रिवील किया गया,लेकिन उनकी दमदार आवाज ने ऑडियंस के जरूर रोंगटे खड़े कर दिए थे. 

कौन बने श्रीकृष्ण?

2/5
कौन बने श्रीकृष्ण?

'कल्कि 2898 एडी' में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम है कृष्णकुमार उर्फ केके. तमिल एक्टर केके ने 'कल्कि 2898 एडी' में श्रीकृष्ण अवतार निभाकर ऑडियंस को इंप्रेस कर दिया है. 

तमिल एक्टर कृष्णकुमार

3/5
तमिल एक्टर कृष्णकुमार

'कल्कि 2898 एडी' के सिनेमाघरों में दस्तक देने के दिन तमिल एक्टर केके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में अपने श्रीकृष्ण अवतार के किरदार का खुलासा किया. एक्टर ने फैंस के रिएक्शन्स शेयर किए और मिल रहे प्यार का शुक्रिया किया. 

कृष्णकुमार की फिल्में

4/5
कृष्णकुमार की फिल्में

कृष्णकुमार उर्फ केके के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2010 में फिल्म Kadhalagi से डेब्यू किया था. फिर एक्टर को सूर्या की फिल्म Soorarai Pottru में चैतन्य का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली. केके ने धनुष की एक्शन थ्रिलर 'मारन' में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. 

केके एक्टर इंस्टाग्राम

5/5
केके एक्टर इंस्टाग्राम

'कल्कि 2898 एडी' में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने  वाले एक्टर कृष्णकुमार सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. अक्सर ही वह अपने फैंस के लिए अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की डिटेल्स भी शेयर करते हैं. कृष्णकुमार के इंस्टाग्राम पर 85.4K फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़