Advertisement
trendingPhotos2346322
photoDetails1hindi

बाप की तरह 12 साल की बेटी भी है मिसाल, 1 करोड़ की सैलरी कर चुकी दान, न्यूयॉर्क में बिखेरा जलवा; सेलेब्स भी हैं इसके फैन

This Child Become Crorepati: 12 साल की उम्र में एक बच्ची ने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसका सपना अच्छों-अच्छों का होता है. इस बच्ची ने ना केवल अपने काम से परिवार का नाम रौशन किया बल्कि इसकी पहली सैलरी इतनी थी कि लोग इतना कमाने में बरसों निकाल देते हैं. खास बात है कि इस बच्ची ने अपनी करोड़ों की पहली सैलरी को खुशी-खुशी दान कर दिया. तो चलिए आपको बताते हैं कि ये स्टारकिड कौन हैं और अब क्या कर रही है.

 

सितारा घट्टुमनेनी

1/7
सितारा घट्टुमनेनी

ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टुमनेनी हैं. सितारा ने हाल ही में 12 साल की हुई है और उनके पेरेंट्स ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर प्यारी सी सितारा को जन्मदिन की ढेर सारी विशेज दीं.

 

11 साल में कमाया खूब नाम

2/7
11 साल में कमाया खूब नाम

सितारा बचपन से ही काफी टैलेंटेड हैं. जब सितारा महज 11 साल की थीं तब से ही काम करना शुरू कर दिया था. सितारा को उस वक्त ज्वेलरी ब्रांड 'प्रिसेंस' नाम की एक शॉर्ट फिल्म के लिए काम किया और उसमें एक्टिंग करती दिखीं.

किया ज्वैलरी विज्ञापन

3/7
किया ज्वैलरी विज्ञापन

यहां तक कि पीएमजी की ब्रांड एंबेसडर तक बन गई थीं. इससे उनकी पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर पहुंच गई थीं. सितारा ने इस ब्रांड के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं और काफी हैवी ज्वैलरी पहनकर विज्ञापन में नजर आईं. 

 

न्यूयॉर्क में बिखेरा जलवा

4/7
न्यूयॉर्क में बिखेरा जलवा

इसके बाद सितारा की कुछ फोटोज टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर भी दिखाया गया गया. ऐसा करने वाली सितारा सबसे पहली यंगेस्ट स्टार किड बन गईं. जिसके बाद उनकी चर्चा हर तरफ होने लगीं. 

पहली फीस 1 करोड़

5/7
पहली फीस 1 करोड़

उस वक्त जितना सितारा की तस्वीरों की चर्चा होने लगीं उससे ज्यादा सुर्खियां सितारी की सैलरी ने बटोरी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सितारा ने अपनी पहली सैलरी इस विज्ञापन के लिए 1 करोड़ ली थी. लेकिन कई रिपोर्ट्स में भी ये भी कहा गया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी को दान कर दिया था. 

फिल्मों में किया काम

6/7
फिल्मों में किया काम

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के दो बच्चे हैं. बड़े बेटे का नाम गौतम और छोटी बेटी सितारा है. इन दोनों में 6 साल का फासला है. यानी कि गौतम से सितारा 6 साल छोटी हैं. सितारा CHIREC इंटरनेशनल स्कूल में 5वीं क्लास में पढ़ती हैं. सितारा ने अपने पिता महेश बाबू के साथ डांस वीडियो 'पेनी' गाने में डेब्यू किया था. इसके बाद फिल्म 'फ्रोजन 2' के तेलुगू वर्जन में बेबी एल्सा को आवाज दी है. 

बाप की तरह दरियादिल

7/7
बाप की तरह दरियादिल

हाल ही में सितारा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शरीक हुई थीं. जिसमें कई सितारों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई थीं जिसकी चर्चाएं खूब थी.फिलहाल सितारा अपनी पढ़ाई पर ज्यादा फोकस इस वक्त कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू की कुल नेटवर्थ करीबन 300 करोड़ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़