Advertisement
trendingPhotos2330610
photoDetails1hindi

शादी से पहले क्यों की जाती है शिव शक्ति पूजा? जान्हवी से रणवीर तक, अनंत-राधिका के फंक्शन में पहुंचे सेलेब्स

Shiva Shakti Puja before Marriage: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. इससे पहले परिवार ने दोनों की नई जिंदगी की कामना के लिए शिव शक्ति का आयोजन किया. इस फंक्शन में पूरा अंबानी परिवार, रिश्तेदार और सेलेब्स नजर आए. चलिए एक एक तस्वीर दिखाते हैं. जानिए कौन कौन पहुंचा.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के घर हुई पूजा

1/10
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के घर हुई पूजा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए अंबानी परिवार ने शादी से पहले शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. अनन्या पांडे से लेकर रणवीर सिंह की तस्वीरें सामने आई हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्यों की जाती है शिव शक्ति पूजा.

क्यों होती है शिव शक्ति पूजा

2/10
क्यों होती है शिव शक्ति पूजा

हिंदू कर्मकांड के अनुसार, हर विवाह से पहले पूजा का खास महत्व होता है. अंबानी परिवार ने हाल में ही ग्रह पूजा करवाई थी. अब शिव शक्ति पूजा. इसे करने से वर-वधू की आने वाली जिंदगी की कामना की जाती है. कहते हैं कि ऐसा करने से शादी की रस्मों में कोई विघ्न नहीं होता.

रणवीर सिंह

3/10
रणवीर सिंह

सेलेब्स की लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम भी शामिल हैं. वह ऑफ व्हाइट रंग का कुर्ता पहनकर आए. इस दौरान दीपिका पादुकोण नजर नहीं आईं. रणवीर सिंह अकेले दिखे. संभव है कि वह प्रेग्नेंसी के चलते फंक्शन में शामिल न हुई हो.

वीर पहाड़िया

4/10
वीर पहाड़िया

ये हैं वीर पहाड़िया. जो कि शिखर पहाड़िया के भाई हैं. दोनों अंबानी परिवार के हर फंक्शन में नजर आते हैं. दरअसल वह अनंत के अच्छे दोस्त हैं. जान्हवी कपूर भी बॉयफ्रेंड के साथ इस पूजा में शामिल हुई हैं.

मानुषी छिल्लर

5/10
मानुषी छिल्लर

संगीत सेरेमनी और हल्दी के बाद मानुषी छिल्लर शिव शक्ति पूजा में भी शामिल हुईं. उन्होंने क्रीम कलर की प्यारी सी साड़ी कैरी की. देखने में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मालूम हो, मानुषी साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं.

एटली की पत्नी

6/10
एटली की पत्नी

ये हैं जवान के डायरेक्टर एटली. वह पत्नी प्रिया मोहन के साथ नजर आए. दोनों ने साल 2014 में शादी की थी. प्रिया भी फिल्म प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं. वह 'नान महान अल्ला', 'रेड चिलीस', 'युवा रत्ना' और 'साइको वर्मा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

जान्हवी कपूर

7/10
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर एक बार फिर छा गईं. जामुनी रंग के हैवी लंहगे में उन्होंने हर किसी को फेल कर दिया. वह एक बार फिर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ फंक्शन में पहुंची. साथ ही पैप्स को प्यारे प्यारे पोज दिए.

शनाया कपूर

8/10
शनाया कपूर

शनाया कपूर एक बार फिर अंबानी परिवार के फंक्शन में पहुंचीं. वह संगीत सेरेमनी में भी नजर आई थीं. शनाया भी जल्द ही बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाली हैं.

नीता अंबानी

9/10
नीता अंबानी

नीता अंबानी ने एक बार फिर सबको फेल कर दिया. बड़े बड़े हीरे के हार पहने वह काफी दिलकश अंदाज में दिखीं. 

टीना अंबानी

10/10
टीना अंबानी

टीना अंबानी भी हसबैंड अनिल अंबानी के साथ पोज देती नजर आईं. शिव शक्ति पूजा में ज्यादातर हस्तियों ने ब्लू आउटफिट ही कैरी किया. टीना भी ब्लू सूट के साथ डायमंड का हार पहने दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़