Advertisement
photoDetails1hindi

Article 370 की स्क्रीनिंग पर नजर आई पूरी टीम, रेड सूट में यामी गौतन बिखेर रहीं जलवा; सजी सितारों की महफिल

Article 370 Screening: यामी गौतम और अरुण गोविल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं, जो 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच मुंबई में सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जहां फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आई. इसके अलावा स्क्रीनिंग पर कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. चलिए इन तस्वीरों पर डालते हैं एक नजर. 

'आर्टिकल 370' की मुंबई में रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

1/9
'आर्टिकल 370' की मुंबई में रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

हाल ही में मुंबई में यामी गौतम और अरुण गोविल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आई, जिन्होंने एक साथ पैपराजी को पोज भी दिए. पूरी टीम की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

'आर्टिकल 370' की टीम एक साथ 

2/9
'आर्टिकल 370' की टीम एक साथ 

काफी समय से सुर्खियां बटोर रही 'आर्टिकल 370' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में यामी गौतम, अरुण गोविल, किरण करमरकर, प्रियामणि, दिव्या सेठ शाह, राज अर्जुन और खावर अली जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. 

पति आदित्य धर संग पहुंची यामी 

3/9
पति आदित्य धर संग पहुंची यामी 

'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर के सूट में नजर आई. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था और कानों में पहाड़ी ट्रेडिशनल वाले इयरिंग कैरी किए हुए थे और सिंपल चप्पल कैरी किए नजर आईं. वहीं, आदित्य ने इस इवेंट के लिए ब्लैक आउटफिट को चुना. 

पत्नी श्रीलेखा संग पहुंचे अरुण गोविल 

4/9
पत्नी श्रीलेखा संग पहुंचे अरुण गोविल 

साथ ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अरुण गोविल भी अपनी पत्नी श्रीलेखा के साथ पहुंचे. इस दौरान अरुण गोविल ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आएं. वहीं उनकी वाइफ भी काफी स्टाइलिश नजर आईं. 

'आर्टिकल 370' की स्क्रीनिंग में पहुंचे मनोज 

5/9
'आर्टिकल 370' की स्क्रीनिंग में पहुंचे मनोज 

कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले और पसंद किए जाने वाले मनोज जोशी भी इस दौरान काफी अलग अंदाज में नजर आए. इस दौरान एक्टर ने सिल्वर कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा कैरी किए नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का मफलर कैरी किया हुआ है और पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

स्टाइलिश लगीं मृणाल ठाकुर 

6/9
स्टाइलिश लगीं मृणाल ठाकुर 

यामी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग में मृणाल ठाकुर भी काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से वहां मौजूद सभी लोगों के साथ-साथ पैपराजी का भी खास ध्यान खींचा. इस इवेंट के लिए मृणाल ठाकुर ने डेनिम क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ हाई हील्स कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने भी की शिरकत 

7/9
फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने भी की शिरकत 

'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग में प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत ने भी शिरकत की. इस दौरान डायरेक्ट बेहद सिंपल लुक में पहुंचे. उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट और जींस कैरी की हुई थी और जेब में हाथ डाले वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं.

विक्की के भाई और पिता भी आए नजर 

8/9
विक्की के भाई और पिता भी आए नजर 

यामी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल अपने पिता शाम कौशल के साथ नजर आए. जहां सनी कौशल ने इस इवेंट के लिए ब्लैक एंड व्हाइट चेक शर्ट और जींस के साथ व्हाइट स्पोर्ट शूज को चुना तो वही, उनके पिता शाम ब्लैक शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आए. दोनों ने साथ में पैपराजी को खूब पोज दिए. 

अर्जन बाजवा के स्टाइल ने भी खींचा ध्यान 

9/9
अर्जन बाजवा के स्टाइल ने भी खींचा ध्यान 

सबसे आखिर में बात करते हैं अर्जन बाजवा की. यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अर्जन बाजवा भी काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आए, जिन्होंने सबका ध्यान आकर्षित किया. इस दौरान एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और पैंट को चुना और साथ ही व्हाइट स्पोर्ट शूज में नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़