कोरोना से जूझते हुए कांग्रेस विधायक का निधन, इंदौर में ली अंतिम सांस, CM शिवराज ने जताया दुख
Advertisement

कोरोना से जूझते हुए कांग्रेस विधायक का निधन, इंदौर में ली अंतिम सांस, CM शिवराज ने जताया दुख

कलावती भूरिया झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया की भतीजी थीं, उन्होंने 15 सालों तक झाबुआ विधानसभा अध्यक्ष के रूप में काम भी किया.

कलावती भूरिया ने आज सुबह तीन बजे अंतिम सांस ली

अलीराजपुरः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जोबट क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया (Congress MLA Kalawati Bhuria) का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन हो गया. एक सप्ताह पहले उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए इंदौर अस्पताल (Died in Indore Hospital) में भर्ती कराया गया था. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने विधायक के निधन पर दुख जताया.

शनिवार सुबह तीन बजे ली अंतिम सांस
कलावती भूरिया झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया की भतीजी थीं, उन्होंने 15 सालों तक झाबुआ विधानसभा अध्यक्ष के रूप में काम भी किया. जनकारी मिली है कि आज सुबह करीब तीन बजे संक्रमण से लड़ते हुए उन्होंने अंतीम सांसें लीं. उनके भाई व युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने उनके निधन की सूचना दी.

 

सीएम शिवराज ने जताया दुख
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस विधायक के निधन पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि वे आमजन के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली मिलनसार व मृदुभाषी विधायक थीं. बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश भर में कहर मचाए हुए है. मध्य प्रदेश में भी पिछले 10 दिनों से लगातार 10 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आ रहे हैं. राज्य में इस वक्त कुल 87 हजार एक्टिव मरीजों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ेंः-MP Corona Live Update: 10 दिनों से आंकड़ा 10 हजार पार, एक्टिव केस 87 हजार; इंदौर अब भी हॉटस्पॉट

यह भी पढ़ेंः- ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत, दो मरीजों ने तोड़ा दम

WATCH LIVE TV

Trending news