close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अज्ञात लोगों ने बीजेपी, माकपा कार्यकर्ताओं के घरों को बनाया निशाना, फेंके देशी बम

पुलिस ने बताया कि पहला बम माकपा के समिति सदस्य शिजू के घर पर फेंका गया. इसके बाद भाजपा नेता वी के मुकुंदन के घर पर देशी बम फेंका गया

अज्ञात लोगों ने बीजेपी, माकपा कार्यकर्ताओं के घरों को बनाया निशाना, फेंके देशी बम
बुधवार को सबरीमला स्थित अयप्पा मंदिर में प्रवेश करने के बाद से ही हिंसा जारी है

कोझिकोड : केरल में सबरीमला मामले को लेकर लगातार जारी हिंसा के बीच कोझिकोड जिले में मंगलवार तड़के माकपा और बीजेपी कार्यतकर्ताओं के घरों पर देशी बम फेंके गए. पुलिस ने बताया कि कोयिलान्डी इलाके में पहला बम माकपा के समिति सदस्य शिजू के घर पर फेंका गया. इसके बाद बीजेपी नेता वी के मुकुंदन के घर पर देशी बम फेंका गया. बीजेपी नेता और माकपा नेता के घरों पर हुए हमले में फिलहाल किसी भी शख्स के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

सबरीमाला विवाद: लोगों ने निकाला मार्च, CM बोले, 'हिंसा करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई'

कन्नूर में बरामद किए गए 18 देसी बम
कोयिलान्डी में सोमवार को भी एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर देशी बम फेंका गया था. वहीं कन्नूर से 18 देसी बम बरामद किए गए थे. केरल में दो रजस्वला महिलाओं कनकदुर्गा (44) और बिंदू (42) के गत बुधवार को सबरीमला स्थित अयप्पा मंदिर में प्रवेश करने के बाद से ही हिंसा जारी है. इसके अगले दिन ही कई हिंदू संगठनों ने बंद भी बुलाया था.

सबरीमला: प्रदर्शन स्थल पर व्यक्ति ने खुद को किया आग के हवाले, कहा- 'खत्म करो प्रदर्शन'

हमले के बाद क्या बोले पुलिस अधिकारी
पुलिस के अनुसार इस सिलसिले में पिछले कुछ दिनों में हुई हिंसा में 2,187 मामले दर्ज किए गए हैं और 6,914 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें गिरफ्तार किए गए लोगों में से 487 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, जबकि 2,795 लोगों को जमानत दे दी गई है. वहीं कुन्नूर में 169 और पलक्कड़ में 166 मामले दर्ज किए गए हैं. जिनमें कुन्नूर में पुलिस ने 230 लोगों को और पलक्कड़ में 298 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.