अविश्‍वास प्रस्‍ताव: इस MP ने PM मोदी को दिया 'श्राप', बौखलाकर BJP ने दिया तगड़ा जवाब
Advertisement
trendingNow1420015

अविश्‍वास प्रस्‍ताव: इस MP ने PM मोदी को दिया 'श्राप', बौखलाकर BJP ने दिया तगड़ा जवाब

तेलुगु देसम पार्टी लोकसभा में सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लेकर आई है.

जयदेव गल्‍ला तेलुगु देसम पार्टी के सांसद हैं.

नई दिल्‍ली: लोकसभा में सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने वाले तेलुगु देसम पार्टी (टीडीपी) के सांसद जयदेव गल्‍ला ने बहस की शुरुआत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपने आंध्र प्रदेश के साथ किए गए वादे को पूरा नहीं किया. आंध्र प्रदेश के लोग बीजेपी को चुनाव में इस कारण सबक जरूर सिखाएंगे. आंध्र प्रदेश को धोखा देने के कारण बीजेपी उसी तरह आंध्र प्रदेश से खत्‍म हो जाएगी जिस तरह कांग्रेस वहां से समाप्‍त हो गई. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी यह धमकी नहीं बल्कि 'श्राप' है.

  1. टीडीपी नेता जयेदव गल्‍ला ने बहस शुरू की
  2. बीजेपी पर आंध्र प्रदेश से भेदभाव का आरोप लगाया
  3. बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने पलटवार किया

इसका जवाब देते हुए बीजेपी की तरफ से जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि गल्‍ला जी आप तो खुद ही वैसे ही श्रापित हो गए जब आप कांग्रेस के साथ जाकर खड़े हो गए.

उल्‍लेखनीय है कि कुछ समय पहले तक एन चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी बीजेपी के नेतृत्‍व वाले सत्‍तारूढ़ एनडीए का ही धड़ा थी लेकिन विशेष राज्‍य के मुद्दे पर सरकार का साथ छोड़कर विपक्ष का हिस्‍सा बन गई. टीडीपी का आरोप है कि केंद्र सरकार आंध्र प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है और वादा करने के बावजूद विशेष राज्‍य का दर्जा नहीं दे रही है.

जानिए, बीजेपी सांसद ने ऐसा क्‍या कह दिया कि कांग्रेस सांसदों ने सदन में हो-हल्‍ला शुरू कर दिया

इसी पृष्‍ठभूमि में टीडीपी सांसद जयदीप गल्‍ला ने आरोप लगाते हुए सदन में कहा कि मोदी-शाह शासन ने आंध्र प्रदेश से खोखले वादे. जयदेव गल्‍ला ने कहा, ''जब पीएम मोदी आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे थे तो कहा था कि कांग्रेस ने मां को तो मार दिया लेकिन बच्‍चे को बचा लिया (आंध्र प्रदेश का विभाजन). यदि मैं होता तो मां को भी बचा लेता.'' लिहाजा आंध्र प्रदेश की जनता ने चार साल तक उस वादे के पूरे होने (विशेष राज्‍य) का इंतजार किया लेकिन कुछ नहीं हुआ.

Trending news